धमतरी / दो ट्रकों में आग लगी, 740 बोरे तेंदूपत्ता जलने से 38 लाख रुपए का नुकसान

धमतरी में वन विभाग के गोदाम के सामने खड़े तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग लग गई। धमतरी में वन विभाग के गोदाम के सामने खड़े तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग लग गई।
तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग इतनी भयावाह थी कि सुबह तक उसमें से चिंगारी सुलगती रही। तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग इतनी भयावाह थी कि सुबह तक उसमें से चिंगारी सुलगती रही।
X
धमतरी में वन विभाग के गोदाम के सामने खड़े तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग लग गई।धमतरी में वन विभाग के गोदाम के सामने खड़े तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग लग गई।
तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग इतनी भयावाह थी कि सुबह तक उसमें से चिंगारी सुलगती रही।तेंदूपत्ता से भरे ट्रकों में आग इतनी भयावाह थी कि सुबह तक उसमें से चिंगारी सुलगती रही।

  • दुगली में वन विभाग के गोदाम के सामने हुई घटना, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
  • राजनांदगांव के व्यापारी देसाई ब्रदर्स ने वन विभाग से की थी 740 बोरा तेंदूपत्ता की खरीद

दैनिक भास्कर

Feb 12, 2020, 03:35 PM IST

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार देर रात तेंदूपत्ता से भरे दो ट्रक जल गए। इसके चलते उसमें रखा सारा तेंदूपत्ता जल गया। ट्रक में करीब 740 बोरे तेंदूपत्ता था, जिसकी कीमत 38 लाख रुपए बताई जा रही है। 


जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव के देसाई ब्रदर्स ने वन विभाग से तेंदूपत्ता की खरीद की थी। विभाग को पैसों का भुगतान भी कर दिया गया था। इसके बाद तेंदूपत्ता से भरे बोरों से लदा ट्रक वन विभाग के गोदाम के सामने ही खड़ा कर दिया गया। 

अचानक देर रात ट्रकों में आग लग गई। इसके बाद ट्रक सहित पूरा तेंदूपत्ता जलकर खाक हो गया। आग इतनी ज्यादा तेज थी कि मशक्कत के बावजूद स्थानीय लोग उस पर काबू नहीं कर सके। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना