अंबिकापुर / मुरका के जंगल में युवती की अधजली लाश मिली जांच शुरू लेकिन अब तक नहीं हो पाई शिनाख्त

मौके पर निरीक्षण करती पुलिस व जुटी भीड़। मौके पर निरीक्षण करती पुलिस व जुटी भीड़।
X
मौके पर निरीक्षण करती पुलिस व जुटी भीड़।मौके पर निरीक्षण करती पुलिस व जुटी भीड़।

दैनिक भास्कर

Dec 02, 2019, 07:40 AM IST

अंबिकापुर/राजपुर. बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत जिगड़ी बांध से लगे ग्राम मुरका के जंगल में रविवार को एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बारे में सुबह उस समय पता चला जब क्षेत्र का एक वनकर्मी उधर पेट्रोलिंग करते हुए पहुंचा। 


उसने सरपंच को बताया और फिर सूचना पुलिस तक पहुंची। घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एसपी टीआर कोशिमा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। गौरतलब है कि हैदराबाद में वेटरनरी विभाग की महिला डाॅक्टर की हत्या कर शव को जलाए जाने की घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के डीजीपी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। इससे एसपी कोशिमा सहित पुलिस अधिकारियों ने पूरे इलाके की जांच की।

ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन शव की पहचान तक नहीं हो पाई। घटना स्थल की स्थिति से अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती को बाहर से लाने के बाद हत्या कर बदमाशों ने पहचान छुपाने शव जला दिया है। शव का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह जल गया है। कोहनी से हथेली व पैर का तलवा नहीं जल पाया है। युवती के लेगीज व ऊपर कुर्ती पहने होने की संभावना है।

थैले में बिस्कुट, मछली व शराब की बोतल मिली
घटना स्थल से करीब 10 मीटर दूर परसा पेड़ के नीचे एक थैला मिला है। थैले में पारले बिस्कुट, एक बोतल महुआ शराब और मछली मिली है। इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ वहां अन्य लोग आए होंगे। उन्होंने शराब पी होगी।

पैरो में पायल व कलाई में है मेटल का कंगन
युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच होने की संभावना जताई जा रही है। आग से दोनों पैर का तलवा व कलाई से लेकर हथेली नहीं जली है। पैरो में बजारू पायल व हाथ में मेटल का कंगन पहने हुए है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना