विज्ञापन

छत्तीसगढ़  / एके47 के कारतूस के साथ पकड़े गए नक्सलियों के शहरी नेटवर्क के दो सदस्य

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 05:01 PM IST


jagdalpur news 2 people arrested with ak47 bullets suspect to be part of naxal
X
jagdalpur news 2 people arrested with ak47 bullets suspect to be part of naxal
  • comment

  • पुलिस ने केशलूर के पास नाकाबंदी कर दोनों काे किया गिरफ्तार
  • कई हथियारों के कारतूस, मोबाइल सहित 5 लाख रुपए बरामद 

जगदलपुर. बस्तर में एक बार फिर नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बुधवार को पुराना सेलटेक्स नाका केशलूर के पास नाकाबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने एके47 के कारतूस सहित बड़ी मात्रा में अन्य हथियारों के कारतूस और 5 लाख रुपए बरामद किए हैं। 

नक्सलियों को सामान सप्लाई करने की मिली थी सूचना 

  1. पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग नक्सलियों को सामान सप्लाई करने के लिए आने वाले हैं। इस पर केशलूर के अनुविभागीय अधिकारी डॉ. युलेंडर यार्क के निर्देशन पर थाना परपा की टीम का गठन किया गया। टीम ने घेराबंदी कर पुराना सेलटेक्स नाका केशलूर के पास से दो युवकों को गिरफ्तार किया। 

  2. पकड़े गए आरोपियों की तलाशी में पुलिस को 2 काले बैग, 5 नग 12 बोर कारतूस, इंसास राइफल का 3 कारतूस, एके47 के 3 नग कारतूस, 9एमएम पिस्टल का 2 नग कारतूस, एसएलआर का 3 नग कारतूस, 25 नग डोटेनेटर मय फ्यूज वायर, 4 नग बारूद स्टिक सहित 3 मोबाइल व 5 लाख रुपए बरामद हुए हैं। 

  3. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नगुर मद्देड़ बीजापुर निवासी मंड्रा नागेश और साकिन राजीव गांधी वार्ड, अशोक नगर जगदलपुर निवासी भावेश राव उर्फ भीम शामिल हैं। पुलिस का दावा है कि नक्सलियों को कारतूस सप्लाई करने के लिए सैंपल दिखाने गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पहुंचे थे।

  4. पकड़े गए एक आरोपी पर नक्सल के 7 केस, 3 साल जेल भी काट चुका

    पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक मंड्रा नागेश डीकेएमएस मद्देड़ क्षेत्र का अध्यक्ष रह चुका है। उसके ऊपर पूर्व में 7 नक्सली प्रकरण दर्ज है। इसको लेकर वो 2013 से 2015 तक 3 साल की जेल भी काट चुका है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें