पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस विधायक का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, भाजपा पर लगाया आरोप

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक रेखचंद जैन
  • जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन से जुड़ा है मामला
  • दंतेवाड़ा उपचुनाव के चलते राजनीतिक दलों के बीच आरोपों का घमासान
Advertisement
Advertisement

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से कांग्रेसी विधायक रेखचंद ने अपने ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी पुलिस को दी है। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने उनका अकाउंट हैक करवाया है। जैन का कहना है कि भाजपा सस्ती लोकप्रियता पाने तरह-तरह के हथकंडे अपनाने लगी है। अपने घटते जनाधार से बौखलाकर भाजपा ने उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है, जो निंदनीय है। 

ये भी पढ़ें
किसानों के लिए 1600 करोड़ देगा वर्ल्ड बैंक,सरकार शुरू कर रही प्रोजेक्ट चिराग

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके ट्विटर पर भाजपा के मैसेज दिख रहे हैं। उन्होंने पुलिस से इस अकाउंट को बंद कर जांच करने की मांग की है। दंतेवाड़ा में उपचुनाव होने हैं, ऐसे में कई राजनीतिक आरोप देखने को मिल रहे हैं। कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक ने एक अन्य मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी से पेड न्यूज की शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए इसके एवज में 10 लाख रुपए भाजपा उम्मीदवार के खर्च में जोड़ने की मांग की है। इसे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने निराधार बताया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement