छत्तीसगढ़  / जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता की हत्या, दोस्तों ने ही बीयर की बोतल से किया वार



jagdalpur news Janata Congress Chhattisgarh worker killed
X
jagdalpur news Janata Congress Chhattisgarh worker killed

  • नया बस स्टैंड के पास बीयर पीने के दौरान हुआ विवाद, तेज बारिश के चलते रुका था दुकान के पास
  • दो नाबालिगों को पुलिस ने सुबह पकड़ा, चार अन्य आरोपी फरार, तलाश जारी 

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 04:19 PM IST

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में गुरुवार रात कुछ लोगों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी कांग्रेस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या में शामिल सभी आरोपी आपस में दोस्त हैं। बीयर पीने के दौरान ही इनका आपस में विवाद हुआ था। जिसके बाद सिर पर बीयर की बोतल मालकर जान ले ली। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार सुबह दो नाबालिगों को पकड़ा है। जबकि चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

आरोपियों के बीच विवाद का कारण स्प‌ट नहीं

  1. जानकारी के मुताबिक, जोगी कांग्रेस का कार्यकर्ता अमीन शेख गुरुवार देर शाम घर लौट रहा था। इसी बीच तेज बारिश के चलते वह नया बस स्टैंड के पास एक शराब की दुकान के बाहर रुक गया। उसी दुकान के बाहर कुछ लोग खड़े होकर बीयर पी रहे थे। बताया जा रहा है कि यह सभी अमीन के ही दोस्त थे। वहां किसी बात को लेकर उनका आपस में विवाद हो गया। आरोप है कि इसी बीच उन लोगों ने अमीन पर बीयर की बोतल से हमला कर दिया। 

  2. इस हमले में अमीन बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले सभी आरोपी वहां से भाग चुके थे। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अगले दिन शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों को पकड़ लिया। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि इनके बीच विवाद किस कारण से हुआ था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना