छत्तीसगढ़ / जवान की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दी लाश



Killed the road by killing the young man
X
Killed the road by killing the young man

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:21 AM IST

सुकमा . जिले के पुसामीपारा से सुपनार जाने वाले मुख्य मार्ग पर बुरकापाल डीआरजी टीम में तैनात दोरनापाल निवासी आरक्षक रामनिवास मरकाम का शव शुक्रवार अलसुबह सड़क किनारे झाड़ियाें से पुलिस ने बरामद किया। रामनिवास की बोलेरो शव के पास ही सड़क पर खड़ी मिली।

 
गुरुवार व शुक्रवार की दरम्यानी रात अज्ञात लोगों ने रामनिवास की धारदार हथियार से गले व सिर के पिछले हिस्से में वार कर हत्या कर दी। उसके बाद आरोपियों ने रामनिवास का शव उसकी ही बोलेरो गाड़ी से यहां लेकर आए और शव सड़क किनारे फेंककर वाहन छोड़ फरार हो गए। अलसुबह मार्ग से गुजर रहे एक राहगीर ने शव को देखा और कोतवाली एसआई सत्यवादी साहू को फोन कर वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। ऑपरेशन के बाद डीआरजी जवानों को तीन-चार दिनों का आराम दिया गया था।

 

रामनिवास शुक्रवार को दोरनापाल से अपनी बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 18 एल 4544 से जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन पहुंचा। यहां गणना में उपस्थिति देकर साथी जवानों को मलकानगिरी जाने की बात कहकर वह अकेले ही अपनी बोलेरो से निकला था।

 

2007 में किया था प्रेम विवाह, चार लड़के हैं : आरक्षक रामनिवास मरकाम मूलत: कांकेरलंका का रहने वाला है। जिला पुलिस बल में नौकरी लगने के बाद पूरा परिवार दोरनापाल में आकर बस गया। बड़ा भाई श्रीनिवास मरकाम भी डीआरजी का जवान है। 2007 में रामनिवास ने दोरनापाल निवासी मिनोति मंडल से प्रेम विवाह कर लिया। जिससे उसके चार लड़के जतिन, विक्रम, किट्टू और आयुष हैं।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना