अपराध / चरित्र शंका के चलते लिव-इन में रह रही महिला को कुर्सी में बांधकर काट दी नाक

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 01:35 PM IST



प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • डॉक्टर से बोला, बाइक से गिरकर कटी है महिला की नाक
  • पुलिस से बचने करा रहा था झोलाछाप डॉक्टर से इलाज 
     

अंबिकापुर. शादीशुदा युवक अपने साथ रहने के लिए प्रेमिका को लेकर आया और नया मकान दिखाया। कुछ देर बाद उसके चरित्र पर शंका कर आरोप लगाने लगा। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ। फिर युवक ने प्रेमिका को कुर्सी पर बैठाकर बंध दिया और उसकी नाक काट दी। नाक काटने के बाद पुलिस से बचने के लिए झोलाछाप डॉक्टर से इलाज भी कराया। डॉक्टर के पूछने पर उसने कहा कि बाइक से गिरकर नाक कट गई है। मामला गुरुवार को सामने आया जब पीड़िता पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची।

 

शहर के प्रतापपुर नाका के खालपारा इलाके का रहने वाला कमलेश्वर नवापारा गया। वहां उसने अपनी लिव-इन प्रेमिका को साथ रखने की बात कहकर उसे अपने घर खालपारा ले गया। घर में कोई नहीं था। इसके बाद चरित्र पर आरोप लगाकर उससे विवाद करने लगा। उसने कुर्सी में रस्सी से उसे बांध दिया फिर चाकू से वार कर नाक काट दी। जब वह चिल्लाने लगी तो उसे किसी तरह चुप कराकर इलाज कराने के लिए सरगवां स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक ले गया। वहां मरहम पट्‌टी कराने के बाद उसने घायल दूसरी पत्नी को उसके महुआपारा घर छोड़ दिया। चाकू के वार से उसकी नाक कटकर अलग हो गई है। मामला गुरुवार को उस समय सामने आया, जब पीड़िता इसकी रिपोर्ट करने कोतवाली थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी घुटरापारा निवासी कमलेश्वर विश्वकर्मा 32 वर्ष के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


पीड़िता के साथ रहता था लिव-इन में 
कमलेश्वर विश्वकर्मा पहले से शादीशुदा है। कुछ साल पहले उक्त महिला को दूसरी पत्नी का दर्जा देकर उसे साथ रखने लगा। इसके लिए उसने महुआपारा फुंदुरडिहारी में किराए का मकान लिया है। वह बीच-बीच में उसके यहां आता-जाता था। कमलेश्वर से महिला के दो बच्चे भी हैं जो महिला के साथ रहते हैं। बाद में कमलेश्वर चरित्र संदेह का आरोप लगा उससे आए दिन मारपीट करने लगा। इससे परिवार चलाने के लिए महिला मजदूरी करने लगी।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543