ससुराल में आकर दामाद ने जाना हाल, रात में ताला तोड़कर उड़ाए लिए 88 हजार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदूकों के ताले तोड़कर ससुराल में घंटेभर चोरी करता रहा दामाद 

महासमुंद. एक व्यक्ति शाम को अपनी ददिया सास का हाल जानने उनके पास गया और रात के सन्नाटे में संदूक का ताला तोड़कर करीब 88 हजार ले भागा। शुरुआत में पुलिस को भी उस पर संदेह नहीं हुआ, पर जिस भी दिशा में जांच की, सुराग भी उसी से संबंधित रहा। ऐसे में पुलिस ने उस पर थोड़ा दबाव बनाया तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। चोरी का सारा सामान भी बरामद हो गया है।

 

1) घर में अकेली थी वृद्धा

अर्जित पुत्र कार्तिक (20) भोरिंग का निवासी हैं। उसकी ससुराल भी भोरिंग में है। उसकी सास राजकुमारी बांधे अपने पति के साथ आधार कार्ड बनवाने के लिए बेलसोंडा गई हुई थीं। रात होने के कारण वहीं रुक गई। घर पर सिर्फ उसकी मां गंगाबाई अकेले थीं। अर्जित सोमवार को गंगाबाई का हाल जानने पहुंचा। हाल जानने के बाद वह वहां से चला गया। रात में मौका देखकर पहुंचा और एक बंद कमरे का ताला तोड़कर संदूक में रखे सोने चांदी के जेवर सहित 5 हजार नकदी और 88 हजार रुपये का सामान लेकर फरार हो गया।

छानबीन में पहले पुलिस को आरोपी पर संदेह ही नहीं हुआ, पर जब पता चला कि उसके अलावा कोई घर पर आया ही नहीं था। तब पुलिस ने दामाद पर दबाव बनाया। उसने पूरी सच्चाई उगल दी। थाना प्रभारी का कहना है कि शुरुआत में आरोपी वहां जाना स्वीकार ही नहीं रहा था, पर बाद में उसने घटना बताई और सारा सामान भी बरामद हो गया है।