घटना / युवक ने किया वृद्धा से दुष्कर्म का प्रयास, लोगों ने मारपीट कर पुलिस को सौंपा



mahasamund news youth attempt to rape elderly, people beat up and handed over to police
X
mahasamund news youth attempt to rape elderly, people beat up and handed over to police

  • सुभाष नगर में नशे की हालत में विधवा महिला के घर में घुसा आरोपी युवक
  • महिला ने शोर मचाया तो भागा, सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:50 PM IST

महासमुंद. कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात नशे की हालत में 22 वर्षीय एक युवक ने 60 वर्षीया महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब वृद्धा ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला। इस पर अगले दिन गुरुवार सुबह महिला ने यह जानकारी मोहल्लेवासियों को दी। इस पर लोगों ने उसे मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

मोहल्ले में रात को भागवत के बाद सब चले गए थे सोने

  1. जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर के वार्ड नंबर 21 में 60 वर्षीया विधवा महिला अकेली रहकर मजूदरी करती है। उसी मोहल्ले में अमर उर्फ गोलू साहू भी रहता है। बुधवार रात भागवत पूजन के बाद सभी मोहल्लेवासी सो रहे थे, तभी आरोपी अमर नशे में धुत देर रात वृद्धा के घर में घुस गया। 

  2. उसने वृद्धा से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी गोलू घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। इस पर डरी हुई वृद्धा रात भर घर में बैठी रही और सुबह होते ही मोहल्लेवासियों को घटना की जानकारी दी।

  3. घटना से गुस्साए मोहल्लेवासियों ने आरोपी को उसके घर से पकड़ा और फिर जमकर धुनाई कर दी। इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी युवक आदतन नशेड़ी है और चोरी के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना