--Advertisement--

नक्सल / मुखबिरी का आरोप लगाकर नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या



मौके पर टांगा बैनर और हत्या की वजह बताई। मौके पर टांगा बैनर और हत्या की वजह बताई।
X
मौके पर टांगा बैनर और हत्या की वजह बताई।मौके पर टांगा बैनर और हत्या की वजह बताई।

  • वेरकोट से 4 किमी दूर लाकर गला दबाकर की हत्या
  • बैनर लगाकर मुखबिरी करने का लगाया आरोप

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 06:18 PM IST

पखांजूर. नक्सलियों ने ग्राम वेरकोट के ग्रामीण पर मुखबिरी करने का आरोप लगाकर गुरुवार रात गांव से 4 किमी दूर ग्राम माझपल्ली ले जाकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने गला दबाकर युवक की हत्या कर दी। परतापुर दलम ने घटनास्थल पर बैनर लगाकर घटना की जिम्मेदारी ली गई है।  

नक्सली जनअदालत लगाकर मृतक को दे चुके हैं चेतावनी

  1. ग्राम वेरकोट निवासी रैजूराम आंचला उम्र 40 वर्ष को नक्सली गांव से 4 किमी दूर ग्राम माझपल्ली के स्कूलपारा से रूपनगर जाने वाले मुख्य मार्ग लेकर गए। यहां उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव सड़क किनारे फेंक दिया। सुबह जब ग्रामीण उठे तो उन्हें सड़क पर लाश मिली। ग्रामीणों ने सूचना पखांजूर पुलिस को दी। 

  2. नक्सलियों ने युवक को मारकर घटनास्थल में बैनर भी टांगे जिसमें मृतक का नाम लिख उसे मारने का कारण भी लिखा। नक्सलियों ने युवक पर कई वर्षों से पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार 10 वर्ष पहले वर्ष 2008 में गांव में जनअदालत लगा रैजूराम को पुलिस के लिए मुखबिरी नहीं करने की चेतावनी दी गई थी।

  3. पुलिस बल घटनास्थल रवाना

    पखांजूर एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल ने घटना की पुष्टि करते कहा मृतक को घर से बुधवार को उठाने की कोई सूचना नहीं है। पखांजूर से पुलिस बल घटनास्थल रवाना की गई है। विस्तृत जानकारी दल के लौटने के बाद भी स्पष्ट हो पाएगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..