पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला कांग्रेसियों संग नाचे प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, कुर्सी दौड़ जैसे खेलों के रेफरी भी बने

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं के साथ डांस करते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम।
  • अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम
  • महिला कांग्रेस के इस कार्यक्रम में पहुंचे क्षेत्र के विधायक

कोंडागांव. महिला दिवस के मौके पर जिले में महिला कांग्रेस ने स्थानीय कांग्रेस भवन में कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर कोंडागांव विधायक और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी पहुंचे। जब महिलाओं ने आदिवासी गीत गाकर नाचना शुरू किया तो मरकाम भी खुद को रोक न सके। उन्होंने भी महिलाओं के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस किया। इसके अलावा कार्यक्रम में कुछ महिला पार्षदों ने फागुन के छत्तीसगढ़ी गीत भी गाए।
 
कार्यक्रम में कुर्सी दौड़,मटका फोड़,मोमबत्ती जलाने,फुग्गा फोड़ने की  प्रतियोगिता भी हुई। इसमें रैफरी और जज भी मरकाम के बनाया गया। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मातलाम,प्रदेश सचिव मनीष श्रीवास्तव ने भी डांस किया।  इस मौके पर  जिला पंचायत उपाध्यक्ष भागवती पटेल, जिला अध्यक्ष सुखबति मरकाम,शहर अध्यक्ष तबसुम बानो,पार्षद ललिता नेताम व अन्य कांग्रेसी महिलाएं मौजूद थी। कार्यक्रम शाम होते-होते मिलन कार्यक्रम में बदल गया फाग गीतों को गाकर महिलाओं ने एक दूसरे को रंग भी गलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें