पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नगर निगम ने आयोजित किया पतंग उत्सव, अहमदाबाद से आए कलाकारों की पतंगों ने भरी उड़ान

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अहमदाबाद के कलाकारों ने मछली के आकार की विशाल पतंग कार्यक्रम में उड़ाई
  • रायपुर में आयोजित हुआ यह कार्यक्रम, नगर निगम की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारी हुए शामिल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघले नहीं पहुंचे इस कार्यक्रम में, स्वास्थ्य सम्बंधी कारणों से कई दौरे भी निरस्त

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पतंग उत्सव का आयोजन किया गया। गास मेमोरियल ग्राउंड में हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचने वाले थे। मगर तबीयत ठीक न होने की वजह से वह नहीं आ सके। शहर के विधायक कुलदीप जुनेजा, नए महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे और पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। विधायक कुलदीप जुनेजा को तराजू में बिठाकर तिल्ली के लड्डुओं से तौला गया। कार्यक्रम में पहुंचे वीआईपी और आम लोगों ने पतंगे भी उड़ाईं। 
कार्यक्रम में खास तौर पर गुजरात राज्य के अहमदाबाद शहर के निवासी पतंग कलाकार गोपाल पटेल अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। इस टीम विशालकाय पतंगों को उड़ाकर सभी को हैरान किया। हवा का अच्छा बहाव न हो पाने की वजह से कुछ पतंगे नहीं उड़ सकीं। कार्यक्रम स्थल पर बच्चों की बड़ी तादाद थी। कुछ को पतंग बांटी भी गई। काफी देर तक पतंग न मिलता देख बहुत से बच्चों ने पतंग लूटना भी शुरू कर दिया था। कार्यक्रम में नए पार्षद भी पहुंचे थे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें