छत्तीसगढ़ / जनता कांग्रेस नेता परेश ने थामा भाजपा का दामन, कहा- बीजेपी सबसे अच्छी पार्टी



परेश बागबहरा, डॉ रमन सिंह के साथ परेश बागबहरा, डॉ रमन सिंह के साथ
X
परेश बागबहरा, डॉ रमन सिंह के साथपरेश बागबहरा, डॉ रमन सिंह के साथ

  • महासमुंद के खल्लारी विधानसभा से दो बार बन चुके हैं विधायक 
  • भाजपा से गए कांग्रेस में, हाल ही में फिर दिया था जनता कांग्रेस का साथ  

Dainik Bhaskar

Oct 01, 2019, 01:42 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के राजनेता परेश बागबहरा ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। खल्लारी विधानसभा से दो बार विधायक रहे परेश की राजनीतिक शुरूआत भारतीय जनता पार्टी के झंडे तले ही हुई थी। साल 1998 से 2003 तक भाजपा के टिकट पर विधायक बने थे। इसके बाद साल 2008 से 2013 तक कांग्रेस पार्टी से विधायक रहें। परेश ने दोबारा भाजपा प्रवेश को अपना गृह प्रवेश बताया है। परेशा के बड़े भाई रमेश भी इसी विधानसभा से बीजेपी के पुराने नेता रहे हैं।

अजीत होगी से नहीं कोई शिकायत

  1. मंगलवार की दोपहर परेश ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के सामने बीजेपी की सदस्यता ले ली। परेश ने कहा कि जिस तरह से देश के प्रधान मंत्री और गृह मंत्री अमित शाह देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। इससे मैं काफी अभिभूत हूं, इसी वजह से मैंने भाजपा ज्वाइन कर ली। मेरे परिवार के लोगों के राजनीतिक जीवन भी भाजपा से ही जुड़ा रहा है। भारतीय जनता पार्टी देश का कायाकल्प कर रही है।

  2. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी बनने के बाद कांग्रेस से अलग होकर परेश, जोगी के साथ हो लिए। उन्होंने कहा कि मुझे जनता कांग्रेस में भी एक परिवार के सदस्य की तरह प्यार मिला। मैं वहां एक कार्यकर्ता था, किसी से कोई शिकायत नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या अब जनता कांग्रेस आपकी विरोधी पार्टी नहीं ? इसके जवाब में परेश ने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, यह सबसे अच्छी है। छत्तीसगढ़ के भविष्य के लिए बीजेपी ही सबसे अच्छी पार्टी है।

  3. और बिखरेगा जोगी का कुनबा

    नई पार्टी जनता कांग्रेस बनाने वाले अजीत जोगी और उनके पुत्र अमित जोगी पर कई तरह के आरोप लगे हैं। दोनों की नेताओं से जुड़ी एफआईआर, पुलिस कस्टडी वगैरह की खबरें सुर्खियों में हैं। सूत्रों की मानें तो पार्टी के अन्य नेता और विधायक खुद को नेतृव वीहिन पा रहे हैं। पिछले विधानसभा में बड़ी तादाद में नेताओं ने जनता कांग्रेस को छोड़, कांग्रेस और भाजपा का दामन थामा था। अब भी यही होने की उम्मीद है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना