बिलासपुर / राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 2 दिनों के दौरे पर पहुंचे, राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वागत किया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का स्वागत करतीं राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री बघेल। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का स्वागत करतीं राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री बघेल।
X
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का स्वागत करतीं राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री बघेल।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का स्वागत करतीं राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री बघेल।

  • रायपुर एयरपोर्ट से बिलासपुर के लिए रवाना हुए राष्ट्रपति 
  • गुरू घासीदास विश्विद्यालय के दीक्षांत में शामिल होंगे

दैनिक भास्कर

Mar 01, 2020, 05:23 PM IST

रायपुर. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को रायपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर राज्यपाल अनुसुईया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और आयकर छापे की वजह से सुर्खियों में छाए हुए महापौर एजाज ढेबर ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट पर ही कुछ देर रुकने बाद राष्ट्रपति बिलासपुर के लिए रवाना हो गए। 2 मार्च को गुरू घासीदास विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह वह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इसके अलावा राष्ट्रपति विश्वविद्यालय परिसर में नवनिर्मित पांच भवनों का लोकार्पण करेंगे।

बिलासपुर पहुंचते ही राष्ट्रपति एयरपोर्ट से सर्किट हाऊस जाएंगें। वे शाम 6 बजे छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के अलावा अन्य न्यायाधीशों से मिलेंगे। सोमवार की सुबह दीक्षांत कार्यक्रम के बाद वह वापस रायपुर आएंगे,इसके बाद रायपुर से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। दूसरी तरफ पिछले तीन दिनों से राज्य में जारी आयकर विभाग के छापों की सियासी शिकायत कांग्रेस ने राज्यपाल से राष्ट्रपति के नाम की थी। शनिवार को कांग्रेस ने राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना