छत्तीसगढ़ / चौकीदार अब भ्रष्टाचार और रोजगार की बात नहीं करता- राहुल गांधी



राजनांदगांव के गुरुद्वारे में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। राजनांदगांव के गुरुद्वारे में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।
X
राजनांदगांव के गुरुद्वारे में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।राजनांदगांव के गुरुद्वारे में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

  • चौकीदार ने 30 करोड़ रुपए अंबानी को दिए और पकड़े गए
  • वे केवल देश के 15 उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा रहे हैं 

 

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:27 PM IST

कांकेर.  विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांकेर पहुंचे। यहां एक चुनावी सभा में उन्होंने कहा, "मैं 14 सालों से राजनीति में हूं। कभी झूठे वादे नहीं किए। मैं जो कहता हूं वो करके दिखाता हूं, लेकिन मोदी ऐसा नहीं करते हैं। वे वादे तो करते हैं, पर निभाते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल आपका चौकीदार अब भ्रष्टाचार और रोजगार की बात नहीं करता। कांकेर पहुंचने से पहले राहुल राजनांदगांव के गुरूद्वारा भी गए।

 

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने तिजोरी की चाबी उद्योगपतियों को सौंप दी। हम मजदूरों, पिछड़ों, किसानों को चाबी सौंपना चाहते हैं। हम जमीन अधिग्रहण बिल लाए। किसानों को चार गुना पैसा मिला, लेकिन रमन सिंह ने आदिवासी बिल, किसानों के लिए अधिग्रहण बिल लागू नहीं किया। हम सरकार में आएंगे तो दोबारा ये बिल लाएंगे।

 

 

राहुल ने कहा- पीडीएस घोटाले में जनता के पैसे लूटे

 

  • "मोदी जी कहते कि वह भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं, लेकिन जब बात छत्तीसगढ़ की आती है, वह आपको नहीं बताते हैं कि मुख्यमंत्री भ्रष्ट है। आपका 5 हजार करोड़ रुपये चिटफंड घोटाले की भेंट चढ़ गया। इस मामले में 310 एफआईआर हुईं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।" 
  • " पीडीएस घोटाले में छत्तीसगढ़ की जनता के 36 हजार करोड़ रुपये लूट लिए गए। एक डायरी मिली, डायरी में लिखा था सीएम मैडम को पैसा दिया, डॉक्टर साहब को पैसा दिया। मैं रमन सिंह जी पूछना चाहता हूं कि सीएम मैडम कौन हैं और डायरी में जिन डॉक्टर साहब का जिक्र है वो कौन हैं?"
  • "सीएम रमन सिंह के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में है। अगर सीएम जवाब नहीं देना चाहते हैं तो फिर उन्हें छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि वह अपने बेटे के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व पीएम पनामा पेपर्स में नाम आने की वजह से जेल में हैं।"
     


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना