पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन में साजिश की आशंका, एनआईए के पास कांग्रेसी नेता की शिकायत लेकर पहुंची भाजपा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनआईए दफ्तर में भाजपा नेता
  • रायपुर के कांग्रेसी ने खुद को छात्र बताकर किया था दिल्ली में विरोध
  • नागरिक संशोधन विधेयक 2019 से जुड़ा है पूरा मामला

रायपुर. एनआईए के रायपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में शिकायत लेकर भाजपाई पहुंचे। भाजपा को शक है कि देश में हो रहे नागरिक संशोधन विधेयक के विरोध के पीछे कोई साजिश हो सकती है। भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की जांच और रायपुर या छत्तीसगढ़ की शांति व्यवस्था भंग ना हो इसकी मांग की है। भाजपा नेताओं का शिकायती पत्र एनआईए के कर्मचारियों ने रख लिया है। बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा के सेक्रेट्ररी ने ट्वीट कर बताया था कि छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के नेता वीपिन मिश्रा ने दिल्ली में खुद को छात्र बताकर प्रदर्शन किया। 

भाजपा ने अपनी इस शिकायत में वीपिन से भी पूछ-ताछ करने की मांग की है। हालांकि वीपिन ने इस बारे में डीबी एप से कहा था कि भूलवश वो खुद को छात्र बताते हुए एक न्यूज चैनल को बयान दे रहे थे। बीते 3-4 दिनों से जारी देश की राजधानी दिल्ली के प्रदर्शन में वीपिन भी मौजूद थे। बाद में जामिया में  हिंसक प्रदर्शनों की खबरें आईं। यह सारा बखेड़ा नागरिक संशोधन विधेयक के समर्थन और विरोध से जुड़ा हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें