वारदात / खारून नदी से बोरे में मिली युवक के हाथ-पैर बंधी लाश, शिनाख्त नहीं

खारून नदी में बोरे में बंधा मिला युवक का शव खारून नदी में बोरे में बंधा मिला युवक का शव
X
खारून नदी में बोरे में बंधा मिला युवक का शवखारून नदी में बोरे में बंधा मिला युवक का शव

  • बीच नदी में शव होने से सीमा विवाद में उलझी भिलाई व रायपुर पुलिस, आमानाका पुलिस ने निकलवाया शव
  • शरीर और गले पर धारदार हथियार से वार के निशान, हत्या कर शव देर रात ही नदी में फेंकने की आशंका

दैनिक भास्कर

Nov 15, 2019, 04:50 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और भिलाई की सीमा रेखा खारून नदी से शुक्रवार सुबह बोरे में एक युवक की लाश मिली है। शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसके शरीर व पेट पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। अाशंका जताई जा रही है कि देर रात ही हत्या कर युवक के शव को नदी में फेंका गया है। वहीं नदी के बीच शव मिलने के कारण दोनों जिलों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में रायपुर के आमानाका थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

सुबह जब लोग नहाने के लिए पहुंचे तो नदी में देखा शव

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे लोग खारून नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें नदी में एक बोरा तैरता हुआ दिखा। पहले तो लोगों ने ध्यान नहीं दिया। इस बीच किसी की नजर पड़ी तो देखा कि बोरे मेंे से शव बाहर की ओर दिख रहा है। इस पर लोगों ने डायल 112 पर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के थोड़ी ही देर बाद कुम्हारी और आमानाका थाना पुलिस दोनों मौके पर पहुंच गए। स्थिति देख दोनों थानाें की पुलिस में इसी बात को लेकर विवाद होता रहा कि शव रायपुर क्षेत्र में है या भिलाई में।

काफी देर चले विवाद के बाद आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ से शव को पानी से बाहर निकालवाया। शव किसी 22 साल के युवक का है। उसके हाथ पर गोदना से कालिया लिखा हुआ है। हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शरीर, गले और पेट में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। पुलिस इसे हत्या मानकर चल रही है। अंदेशा है कि युवक रायपुर या आसपास के इलाके का हो सकता है। यह भी आशंका है कि गुरुवार रात ही युवक की हत्या कर शव को बोरे में भर पुल के ऊपर से नदी में फेंक दिया होगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना