वारदात / दोस्तों के साथ शराब पीने निकला फिर नहीं लौटा, खारून नदी में मिले युवक के शव की 4 दिन बाद हुई शिनाख्त

खारून नदी में बोरे में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्त खारून नदी में बोरे में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्त
X
खारून नदी में बोरे में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्तखारून नदी में बोरे में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्त

  • आमानाका क्षेत्र के चांदनडीह में नदी से बोरे में रस्सी से बंधी लाश पुलिस ने की थी बरामद 
  • शव पर मिले थे धारदार हथियार से वार करने के निशान, पुलिस अब दोस्तों से करेगी पूछताछ 

दैनिक भास्कर

Nov 19, 2019, 02:31 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर में खारून नदी से चार दिन पहले मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। मृत युवक की पहचान गुढ़ियारी निवासी कृष्णा सोनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए निकला था और फिर नहीं लौटा। पुलिस को शव पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे। शव के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे और वह बोरे में बंद था। आमानाका थाना पुलिस अब इस हत्या के संबंध में कृष्णा के दोस्तों से पूछताछ करेगी। 

शादी के लिए लड़की देखने गए तो वहां भी शराब पीकर पहुंचा था, इस पर उसे मामा के घर भेज दिया

दरअसल, आमानाका क्षेत्र के चांदनडीह में खारून नदी से बोरे में बंद युवक का 15 नवंबर की सुबह शव मिला था। युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या करने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने सबसे पहले उसकी पहचान को लेकर कार्रवाई शुरू की। आमानाका थाना टीआई भरत बरेठ के मुताबिक कृष्णा के परिजन उसकी शादी के लिए लड़की देखने बागबाहरा गए थे। वहां भी कृष्णा शराब पीकर गया था। इसको बात को लेकर घर लौटने पर कृष्णा के पिता ने उसे डांटा भी था। 

कृष्णा के पिता ने उसे कुछ दिन के लिए उसके मामा और मौसी के पास रहने के लिए भेज दिया था। इसी बीच 14 नवंबर को कृष्णा के कुछ दोस्त पहुंचे और उसे शराब पिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गए। इसके अगले ही दिन कृष्णा का खारून नदी से बोरे में बंद शव मिला। पुलिस को अंदेशा है कि शराब पीने को लेकर ही दोस्तों के बीच विवाद हुआ होगा और उन्होंने कृष्णा की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया होगा। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अब उसके दोस्तों से पूछताछ करेगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना