--Advertisement--

अपराध / आईबी के वाहन चालक का शव राजधानी के एक होटल में मिला



होटल के एक कमरे में मिली आईबी के ड्राइवर का शव। होटल के एक कमरे में मिली आईबी के ड्राइवर का शव।
X
होटल के एक कमरे में मिली आईबी के ड्राइवर का शव।होटल के एक कमरे में मिली आईबी के ड्राइवर का शव।

  • शरीर पर चोट के निशान नहीं मिलने से सामान्य मौत की आशंका 

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 07:02 PM IST

रायपुर. गोलबाजार बांसटाल के एक लॉज में आईबी में पदस्थ एक ड्राइवर की संदिग्ध मौत हो गई है। पिछले चार दिनों से लॉज में ठहरा ड्राइवर जब बाहर नहीं निकला तो पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर गई। ड्राइवर का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने कमरे की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरे दिन परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करके शव सौंप दिया। 

 

पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार राजनांदगांव वीसी (76) आईबी में ड्राइवर था। वो मूलत: केरल का रहने वाला है। उसकी पत्नी और बच्चे राजनांदगांव में रहते हैं। प्रदीप का कुछ दिन पहले ही ट्रांसफर रायपुर हो गया था। वो 4 दिसंबर को रायपुर आया था। तब से बांसटाल के राजपूत लॉज में ठहरा हुआ था। 6 तारीख की सुबह 8 बजे उसने वेटर से पानी मंगाया। उसके बाद से कमरे से बाहर नहीं निकला। शाम को भी उसे किसी ने बाहर आते हुए नहीं देखा। 7 तारीख दोपहर वेटर ने जब उसे नहीं देखा तो कमरे का दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई जवाब नहीं अाया। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने भी आवाज दी। जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़कर भीतर गए। प्रदीप बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था। पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल जब्त की है। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी से मौत बताई जा रही है। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। 


 किसी तरह के तनाव में नहीं था ड्राइवर
लॉज के कर्मचारियों का कहना है कि प्रदीप किसी तरह के तनाव में कभी नहीं दिखाई दिए। वेटर से लेकर  मैनेजर से अच्छे से बातचीत करते थे। उनकी परिजनों से भी आखिरी बार 6 तारीख को हुई थी। पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। उसका मोबाइल बंद हो गया था। मोबाइल को जांच के लिए साइबर सेल भेजा गया है। उसका कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..