वारदात / शादीशुदा लॉ छात्र का बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर युवती ने वसूले 1.5 लाख रुपए

सिंबोलिक फोटो सिंबोलिक फोटो
X
सिंबोलिक फोटोसिंबोलिक फोटो

  • राजधानी के डीडी नगर इलाके की घटना, पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में लिया 
  • पढ़ाई के दौरान दोनों आए थे संपर्क में, युवती शादी का दबाव बनाती और ब्लैकमेल करती

दैनिक भास्कर

Jan 18, 2020, 02:11 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए एक लॉ छात्र को ब्लैकमेल कर युवती ने डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए। इसके बाद फिर रुपए मांगने से तंग आए युवक ने थाने में शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। युवती और छात्र दोनों पढ़ाई के दौरान संपर्क में आए थे। शादीशुदा लॉ छात्र का अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर युवती ब्लैकमेल कर रही थी। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। 

युवक और युवती एक ही जगह के और दाेनों के बीच पारिवारिक संबंध

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगढ़ निवासी अजय कुमार चौरे शादीशुदा है और रायपुर में रहकर लॉ की पढ़ाई कर रहा है। युवती भी डोंगरगढ़ की रहने वाली है और दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है। पढ़ाई के दौरान दोनों पास आए और करीब दो साल से उनके बीच शारीरिक संबंध हो गए। इन सबका वीडियाे और फोटो युवती ने अपने मोबाइल से बना लिया। इसके बाद से अजय पर शादी का दबाव डालने लगी। आरोप है कि अजय के इनकार करने पर युवती ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

दबाव में आकर अजय ने उसे डेढ़ लाख रुपए दे दिए। इसके बावजूद वह बार-बार ब्लैकमेल करती रही और फिर एक लाख रुपए मांगे। युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अजय ने यह बात अपनी पत्नी को बताई और फिर शुक्रवार रात करीब 10 बजे डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। इस दौरान शनिवार को युवती भी अपना पक्ष रखने के लिए थाने पहुंची। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद युवती को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना