छत्तीसगढ़ / मां के स्वास्थ्य लाभ की कामना लेकर भगवान की शरण में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

काली मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। काली मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।
बूढ़ा तालाब के सामने स्थित गणेश मंदिर में पूजन करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बूढ़ा तालाब के सामने स्थित गणेश मंदिर में पूजन करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
X
काली मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।काली मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।
बूढ़ा तालाब के सामने स्थित गणेश मंदिर में पूजन करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेलबूढ़ा तालाब के सामने स्थित गणेश मंदिर में पूजन करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

  • राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में मुख्यमंत्री की मां विंदेश्वरी देवी को कराया गया है भर्ती
  • आकाशवाणी चौक स्थित मां काली मंदिर, फिर बूढ़ा तालाब स्थित गणेश मंदिर में की पूजा

Jun 27, 2019, 11:33 AM IST

रायपुर. मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार सुबह भगवान की शरण में पहुंचे। उन्होंने आकाशवाणी चौक स्थित मां काली मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर बूढ़ा तालाब के सामने स्थित मंदिर में भगवान गणेश का पूजन किया। मुख्यमंत्री बघेल की मां विंदेश्वरी देवी की तबीयब खराब होने के बाद उन्हें 24 जून को राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है।

कार्डियॉरेस्पिरेट्री अरेस्ट के चलते कराया गया है भर्ती

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह सबसे पहले मां काली मंदिर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मां को चुनरी चढ़ाई और विधिवत पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने मां की आरती भी उतारी। इसके बाद मंदिर में भगवान शिव और भैरव बाबा का पूजन किया और मां के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इसके बाद मुख्यमंत्री बूढ़ा तालाब के सामने स्थित भगवान गणेश के मंदिर पहुंचे और वहां भी पूजा अर्चना कर माथा टेका।

मुख्यमंत्री की माता विंदेश्वरी देवी की सोमवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि विंदेश्वरी बघेल को कार्डियॉरेस्पिरेट्री अरेस्ट हुआ। डॉक्टरों की टीम ने तुरंत उनका सीपीआर किया और उन्हें वेंटिलेटर पर ले लिया। इसके बाद उनका डायलिसिस भी किया गया था। वर्तमान में उनकी स्थिति चिंताजनक है और उन्हें जीवन रक्षक उपकरणों पर रखा गया है। अस्पताल के डॉक्टरों की पूरी टीम सतत निगरानी कर रही है। किडनी से संबंधित रोग से वह पहले से पीड़ित हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना