वारदात  / हॉस्टल में चेकअप करने आए डॉक्टर ने दिव्यांग युवती से किया दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:57 PM IST


Raipur news Doctor raped by mentally ill girl in hostel
X
Raipur news Doctor raped by mentally ill girl in hostel

  • सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में संस्था के हॉस्टल में हुई घटना, आरोपी डॉक्टर फरार
  • परिजनों ने दर्ज कराया मामला, पुलिस ने लिया बयान, मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

रायपुर. राजधानी में एक दिव्यांग युवती से डॉक्टर ने दुष्कर्म किया। आरोपी डॉक्टर हॉस्टल में युवती का हेल्थ चेकअप करने के लिए आया था। मामला खुलने के बाद परिजनों ने सरस्वती नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद से आरोपी डाॅक्टर फरार है। पुलिस ने युवती के बयान लिए हैं, अब उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

घर में युवती की तबीयत बिगड़ी तो खुला मामला

  1. जानकारी के मुताबिक, कोटा में एक संस्था का गर्ल्स हॉस्टल संचालित होता है। यहां पर दिव्यांग युवतियां रहती हैं। जिनका समय-समय पर स्वास्थ्य चेकअप और उपचार किया जाता है। इसी हॉस्टल में टिकरापारा निवासी 21 वर्षीया एक दिव्यांग युवती भी करीब चार साल से रह रही है। वहां डॉक्टर अजय साहू फिजियोथेरिपी के लिए नियुक्त है। 

  2. युवती का आरोप है कि जनवरी 2018 से नवंबर तक डॉक्टर ने इलाज का झांसा उससे दुष्कर्म किया। डॉक्टर लगातार उसका शोषण करता रहा और किसी को बताने पर मारने की धमकी देता था। इससे युवती बहुत डरी हुई थी। इसलिए उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं थी। इसके बाद नवंबर में त्योहार पर युवती अपने घर गई थी।

  3. कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब युवती ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताई। परिजनों ने संस्थान में शिकायत की। उसके बाद सरस्वती नगर थाने में लिखित शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस डॉक्टर की तलाश कर रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है।

COMMENT