छत्तीसगढ़  / कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर चाकू मारकर आरईएस इंजीनियर से लूट

raipur news Looted RES engineer by knife attack outside the collectorate complex
X
raipur news Looted RES engineer by knife attack outside the collectorate complex

  • राजधानी के हाईसिक्योरिटी जोन में टाउन हॉल के सामने हुई वारदात, तीन-चार लुटेरे शामिल
  • दंतेवाड़ा में पदस्थ इंजीनियर ऑफिशियल काम से आए थे रायपुर, 6-7 जगह बदमाशों ने किया वार

Jun 07, 2019, 01:53 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के हाईसिक्योरिटी जोन में कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर गुरुवार रात सिंचाई विभाग (पीएचई) के कार्यपालक इंजीनियर को बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने उन पर चाकू से कई वार किए और करीब 26 हजार रुपए और सामान लूट ले गए। बदमाशों के भागने के बाद इंजीनियर किसी तरह सिविल लाइंस थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। इंजीनियर किसी ऑफिशियल काम से रायपुर आए हुए थे। 

दो मोबाइल और 8 हजार रुपए लूटकर भागे बदमाश

जानकारी के मुताबिक, बस्तर के दंतेवाड़ा में पदस्थ ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के कार्यपालन अभियंता हरिओम नारायण दुबे गुरुवार को शासकीय बैठक में शामिल होने के लिए रायपुर आए थे। यहां पर देर शाम वो कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर टाउन हॉल के सामने खड़े थे। इसी दौरान 3-4 बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने इंजीनियर दुबे पर चाकू से वार किया और उनसे दो मोबाइल और 8 रुपए लूटकर भाग निकले। 

चाकू के वार से इंजीनियर दुबे के शरीर में 6-7 जगह घाव हुए हैं। हालांकि उन्हें गंभीर चोटें नहीं आईं हैं। बदमाशों के भागने के बाद सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस इंजीनियर दुबे को थाने लेकर आई और मामला दर्ज किया। इससे पहले गुरुवार सुबह ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यभर के कलेक्टर्स और एसपी की मैराथन कॉन्फ्रेंस लेकर कानून-व्यवस्था बनाए रखने और बेहतर पुलिसिंग करने के निर्देश दिए थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना