पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेमी का किया अपहरण फिर बुरी तरह पीटा, युवती के परिजन गिरफ्तार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रायपुर से हुआ था 19 साल के युवक का अपहरण, भाटापारा से लेकर आई पुलिस
  • प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला, युवती के रिश्तेदारों ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement
Advertisement

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी के चंगोराभाठा इलाके से एक युवक का अपहरण कर लिया गया। भाटापारा ले जाकर उसे बुरी तरह से पीटा गया। हालांकि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में युवक अपरहणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया गया। छानबीन में पता चला कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। मामले में शहर की डीडी नगर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।
 

1) युवती भागकर आई प्रेमी के पास 
 

19 साल का देवगन ध्रुव उर्फ प्रिंस नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी है। मुहल्ले में ही रहने वाली युवती के साथ दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिली। नाराज परिजनों ने तुरंत युवती को भाटापारा रिश्तेदारों के पास भेज दिया। युवती वहां से भागकर शुक्रवार को रायपुर आ गई। वह युवक से मिलने गई थी। दूसरी तरफ युवती की तलाश करते हुए भाटापारा से उसके फूफा, जीजा, भाई और अन्य रिश्तेदार चंगोराभाठा पहुंचे।   

युवती प्रिंस के साथ यहीं मिल गई। यह देख परिजन भड़क गए।  प्रिंस की वहीं पिटाई शुरू कर दी। दोनों को लेकर परिजन भाटापारा चले गए। यहां प्रिंस को कमरे में बंद कर उसकी पिटाई की गई। इस बीच प्रिंस के दोस्त ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  पुलिस की टीम तुरंत भाटापारा के लिए रवाना हुई। जहां छापा मारकर प्रिंस को छुड़ा लिया गया। युवती को भी पुलिस अपने साथ लेकर रायपुर आ गई। घटना में शामिल युवती के परिजनों  महेन्द्र सेन, संतोष सेन और उनके साथी आमिर खान,रमजान खान और राधेश्याम यदु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement