आत्महत्या / शराबी पति ने पिटाई कर पत्नी के कपड़े फाड़े और घर से भगा दिया, परेशान होकर फंदे पर झूली



Raipur news married woman commit suicide due to alcoholic husband
X
Raipur news married woman commit suicide due to alcoholic husband

  • शिक्षक की पहली पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है
  • उसने दूसरी शादी की थी, इससे एक चार माह का बच्चा भी है 
     

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 07:56 PM IST

पलारी. पेशे से शिक्षक पति की शराब की लत और नशे में रोज-रोज घर में कलह से तंग आकर महिला ने गुरुवार रात फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला शिक्षक पति की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की भी बीमारी से मौत हो चुकी है। 

 

महिला

पलारी के वार्ड 10 में निवास करने वाली 24 साल महिला नूतन ने गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे कमरे में फंदा लगाकर झूल गई। करीब साढ़े 11 बजे जब पति को पता चला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों के सहयोग से पति उसे लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।


परिजनों का आरोप, दामान ने बेटी को खूब पीटा था 
इधर मृतका के मां-पिता ने बताया कि उनका दामाद महेंद्र कुर्रे कसडोल ब्लाक के ग्राम पीपरछेड़ी के शासकीय स्कूल में पदस्थ है जो वर्तमान में पलारी नगर के वार्ड-10 में पत्नी नूतन और दूध मुंहे बच्चे के साथ रहता है। रोज की तरह गुरुवार रात को भी वो शराब पीकर घर आया था। नूतन ने इसका विरोध किया तो उसने कमरे में बंद कर उसे खूब पीटा और कपड़े फाड़कर घर से बाहर निकाल दिया। 


पड़ोसी के घर जाकर माता-पिता को दी जानकारी 
घर से निकाले जाने के बाद नूतन पड़ोस में रहने वाली एक परिचित जो उसके मायके की थी के यहां जाकर फोन पर माता-पिता को घटना की जानकारी दी और उन्हें जल्द आने को कहा। कुछ देर के बाद वापस फोन कर नूतन ने माता-पिता को आने से मना कर दिया और अपने घर चली गई। रात करीब साढ़े 10 बजे वो फंदे से झूल गई। 


अधिकारियों को सुनाया बातचीत का ऑडियो 
माता-पिता ने बेटी से बातचीत का ऑडियो नायब तहसीलदार और पुलिस को सुनाया। उसमें नूतन मां से अपनी आपबीती बता रही थी। नूतन का 4 माह का बच्चा है जिसे पति छीन लेने और उसे भगा देने की बात कहता था। उसके बाद से वो काफी परेशान थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना