वारदात / पहले पिस्तौल दिखाकर दुकान खाली करने की दी धमकी, फिर दीवार गिराकर लाखों रुपए किए पार



दुकान की टूटी दीवार और बिखरा पड़ा सामान दुकान की टूटी दीवार और बिखरा पड़ा सामान
X
दुकान की टूटी दीवार और बिखरा पड़ा सामानदुकान की टूटी दीवार और बिखरा पड़ा सामान

  • कबीर नगर क्षेत्र में जमीन को लेकर विवाद, पड़ोसी ने दुकान की जमीन पर अपना दावा ठोका
  • दुकानदार बोला- 15 साल से चला रहा हूं दुकान, विवाद को लेकर पहले भी की थाने मेंे शिकायत

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 02:11 PM IST

रायपुर.राजधानी के कबीर नगर क्षेत्र में गुरुवार देर रात जमीन विवाद में एक दुकान को लेकर हंगामा हो गया। कुछ लोगों ने किराने के सामान की दुकान के पीछे की दीवार गिरा दी। जिसके चलते लाखों रुपए का नुकसान हो गया। दुकानदार का आरोप है कि पड़ोसी ने लाखों का नुकसान करने के साथ ही दुकान में रख सामान और रुपए भी पार कर लिए हैं। एक दिन पहले भी पिस्तौल दिखाकर दुकान खाली करने की धमकी दी थी। अब शुक्रवार को इस संबंध में दुकानदार ने थाने में मामला दर्ज कराया है। 

दुकान की जमीन का सीमांकन कराने के लिए कहा, पर आरोपी नहीं माना

  1. जानकारी के मुताबिक, कबीर नगर श्याम चैंबर इलाके में बसंत बिहारी की खुशी प्रोविजन स्टोर के नाम से किराने की दुकान है। गुरुवार रात कुछ लोगों ने उसकी दुकान के पीछे की दीवार गिरा दी। जिसके चलते अंदर रखा काफी सामान बर्बाद हो गया। दुकानदार बसंत बिहारी का आरोप है कि देवेंद्र चौधरी ने दीवार तोड़कर लाखों का सामान और नगदी पार कर दी है। उसने एक दिन पहले दुकान तोड़ने और पिस्तौल दिखाकर हटा देने की धमकी दी थी। आरोप है कि देवेंद्र ने दुकान की जमीन को अपना बताया। 

  2. बसंत का कहना है कि उसने देवेंद्र से दुकान की जमीन का सीमांकन कराने के लिए भी कहा था, लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि रात करीब 8 बजे देवेंद्र चौधरी कुछ लड़कों के साथ दुकान पर पहुंचा और कहा कि आज तेरा दुकान टूट जाएगी। जब बसंत ने कहा कि मामले की शिकायत थाने में दे चुका हूं, तो देवेंद्र ने कहा कि प्रशासन उसकी जेब में है और पिस्तौल दिखाकर मार देने की धमकी दी। बसंत बिहारी शर्मा का कहना कि वह पिछले 15 सालों से उस जगह पर उसने दुकान खोल रखी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना