हादसा / तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवती सहित तीन की मौत



raipur news Three killed including maiden bike rider high speed vehicle collision
X
raipur news Three killed including maiden bike rider high speed vehicle collision

  • धरसींवा के चरौंदा बायपास रोड पर हुआ हादसा, एक युवती गंभीर रूप से घायल
  • टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं, बिना हेलमेट लगाए एक ही बाइक पर थे चारों

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2019, 04:27 PM IST

रायपुर. राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों बिना हेलमेट लगाए एक ही बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान चरौंदा बायपास रोड पर एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। 

 

जानकारी के मुताबिक,  चरौंदा निवासी अखिलेश यादव उर्फ राजा(21), पुणेंद्र निर्मलकर (20) और कपसदा निवासी मोना मानिकपुरी व उसकी बहन नंदा मानिकपुरी रविवार सुबह एक ही बाइक पर ग्राम कपसदा से चरौंदा जा रहे थे। अभी वे चरौंदा बायपास रोड पर पहुंचे ही थे कि किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि अखिलेश और मोना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुणेंद्र ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं नंदा मानिकपुरी (18) को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। पिछले पांच दिनों के दौरान ऐसे तीन  हादसे हो चुके हैं। जिसमें एक ही बाइक पर चार लोग बिना हेलमेट के सवार थे। दुर्ग और जशपुर के बाद अब राजधानी रायपुर में भी ऐसा ही हादसा सामने आया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना