हादसा / ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, सिर से गुजर गया टायर, मौके पर हुई मौत



ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया। ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया।
X
ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया।ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया।

  • मृतका डागा कॉलेज में पढ़ाती थी, दोपहर घर लौटते समय टाटीबंध चौक पर हुआ हादसा 
  • टाटीबंध में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं फिर भी सुरक्षा के कोई खास इंतजाम नहीं है 

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2019, 07:32 PM IST

रायपुर. टाटीबंध चौक पर शनिवार दोपहर दर्दनाक हादसे में फिर एक की जान चली गई है। चरोदा की रहने वाली एक युवती अपनी स्कूटी से रायपुर आ रही थी। टाटीबंध चौक पर पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को चपेट में ले लिया। टक्कर से युवती ट्रक के पीछे चक्के में आ गई। ट्रक रौंदते हुए भनपुरी की ओर निकल गया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। 


आमानाका पुलिस के मुताबिक चरोदा की वैशाली पांडेय (36) डागा कॉलेज में संविदा में प्रोफेसर थी। वह रोज स्कूटी से कॉलेज जाती थी। दोपहर में कॉलेज से घर वापस आ रही थी। टाटीबंध चौक के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। ट्रक की टक्कर से वह फेंकाकर पीछले चक्के में आ गई। ट्रक युवती को रौंदते हुए रिंग रोड-2 भनपुरी की ओर भाग गया। आसपास वाले उसे उठाकर एम्स अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पर्स में मिले मोबाइल और आईडी कार्ड से युवती की पहचान की गई। उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। परिजन शाम तक एम्स अस्पताल पहुंच गए। पुलिस चौक में लगे कैमरे की जांच कर रही है। ट्रक का फुटेज निकाला जा रहा है, जिससे उसका नंबर निकालकर ड्राइवर को पकड़ा जा सके।
 
पिछले एक साल में दो दर्जन से ज्यादा लोगों हो चुकी है मौत 
पिछले एक साल में टाटीबंध और उसके आसपास सड़क हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। फरवरी में भी एक पत्रकार और महिला की हादसे में मौत हुई थी। जनवरी में भी दो युवक की हादसे में मौत हो गई थी। रायपुर कोर्ट ने भी लगातार हादसे की घटना को संज्ञान में लिया था। सभी जिम्मेदार एजेंसी को तलब किया था। उन्हें चौक की डिजाइन बदलने का निर्देश दिया था। निर्देश को दिए एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन कोई भी सुधार नहीं किया गया है। गड्ढ़ों को भी नहीं पाटा गया है। पुलिस ने भी वहां हादसा रोकने के लिए कोई उपाय नहीं किए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना