छत्तीसगढ़  / बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल



हमले के बाद महिलाओं को पकड़ती पुलिस हमले के बाद महिलाओं को पकड़ती पुलिस
X
हमले के बाद महिलाओं को पकड़ती पुलिसहमले के बाद महिलाओं को पकड़ती पुलिस

  • राजधानी के सड्‌डू क्षेत्र स्थित इरानी डेरा में पुलिस ने दी थी दबिश, बदमाश फरार
  • घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती, 50 महिलाओं को हिरासत में लिया गया

Dainik Bhaskar

Aug 31, 2019, 05:28 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर में शनिवार दोपहर एक बदमाश को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस पर महिलाओं ने हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने इस मामले में 50 महिलाओं को हिरासत में लिया है। घटना सड्‌डू क्षेत्र स्थित इरानी डेरा की है। 

निगरानीशुदा बदमाश को पकड़ने के लिए पहुंची थी पुलिस

  1. जानकारी के मुताबिक, निगरानीशुदा बदमाश यासिन के खिलाफ विधानसभा थाने में मामला दर्ज है। इसी मामले में पुलिस शनिवार दोपहर करीब 2 बजे सड्डू स्थित ईरानी डेरा में उसे गिरफ्तार करने लिए पहुंची थी। इस दौरान यासिन को बचाने के लिए वहां बड़ी संख्या में महिलाएं एकत्र हो गईं और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। 

  2. हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए, जबकि मौके का फायदा उठाकर यासिन भाग निकला। घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के साथ ही पूरे इलाके में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। स्थिति को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना