--Advertisement--

छत्तीसगढ़ / रमन ने कहा- लोकसभा की 11 सीटें जीतना हैं; भूपेश बोले- भाजपा का लक्ष्य हम कर लेते हैं हासिल

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 07:04 PM IST


Raman Singh said aiming to win 11 seats in Lok Sabha; Bhupesh says, we get BJP's target
X
Raman Singh said aiming to win 11 seats in Lok Sabha; Bhupesh says, we get BJP's target

  • स्वर्णकार समाज के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल ने किया भाजपा के जीत के दावे पर कटाक्ष
  • कहा- विधानसभा चुनाव में भी 65 प्लस का लक्ष्य रखा था, उसे कांग्रेस ने हासिल कर लिया

रायपुर. विधानसभा चुनाव और अब लोकसभा चुनाव के पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बीच जुबानी जंग जारी है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 11 सीटों पर भाजपा की जीत के दावे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा लक्ष्य तय करती है और उसे हासिल हम कर लेते हैं।

रमन सिंह ने कहा- संगठन स्तर पर पार्टी को करेंगे मजबूत

  1. राजधानी में स्वर्णकार समाज के कार्यक्रम में शामिल हाेने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि विधनसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा ने 65 प्लस सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा था, लेकिन उसे कांग्रेस ने पा लिया। भाजपा के तय मिशन को वे जीत जाते हैं। अब लोकसभा में जीतने का लक्ष्य रखा है, उसे कांग्रेस जीतेगी।

  2. इससे पहले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह रायपुर लौटे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है, उस जिम्मेदारी को वो निभाएंगे।

  3. रमन सिंह ने कहा भाजपा ने एक सामान्य से कार्यकर्ता को मंडल अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्री उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। उस जिम्मेदारी को वो पूरा करेंगे। संगठन में जो भी जिम्मेदारी मिली उसे ईमानदारी के साथ पूरा किया। हम लोकसभा की 11 सीटों को कैसे जीतें, कार्यकर्ताओं का मनोबल कैसे बढ़ाएं और संगठन स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की तैयारी और जनता के बीच काम करेंगे।

  4. प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी दी है, ऐसे में में नए प्रदेश अध्यक्ष का चयन जल्द कर लिया जाएगा। वहीं केंद्र में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी वो विधायक हैं। विधायक के नाते अभी जिम्मेदारी पूरी करेंगे। संगठन में जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे पूरा करेंगे।

  5. 2014 के लोकसभा चुनाव में ये थी छत्तीसगढ़ की तस्वीर

    पार्टी     लोकसभा सीटें
    भाजपा     10
    कांग्रेस     1
    कुल 11

Astrology
Click to listen..