स्कूल में गुंडागर्दी / गर्लफ्रेंड से झगड़े का बदला लेने युवक ने स्कूल के सामने छात्रा को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारे, फिर चाकू से किया हमला

गेट के सामने इंतजार करते रहे आरोपी, छात्रा के बाहर निकलते ही कर दी वारदात। गेट के सामने इंतजार करते रहे आरोपी, छात्रा के बाहर निकलते ही कर दी वारदात।
Revenge of girlfriend's fight
Revenge of girlfriend's fight
X
गेट के सामने इंतजार करते रहे आरोपी, छात्रा के बाहर निकलते ही कर दी वारदात।गेट के सामने इंतजार करते रहे आरोपी, छात्रा के बाहर निकलते ही कर दी वारदात।
Revenge of girlfriend's fight
Revenge of girlfriend's fight

  • दो लड़कियों में विवाद हुआ तो एक ने सबक सिखाने बुलवा लिया अपने दोस्तों को
  • हमले में छात्रा गंभीर रुप से घायल, आरोपी की तलाश जारी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 03:15 AM IST

रायपुर . टैगोर नगर में गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे बाइक पर आए एक युवक ने 11वीं की छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावर दो साथियों के साथ एक ही बाइक में आया था। उस समय स्कूल की छुट्‌टी हो चुकी थी। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ बाहर निकल रही थी। गेट पर आरोपियों ने बाइक रोकी। छात्रा को देखते ही हमलावर बाइक से उतरा। सीधे उसके पास पहुंचकर थप्पड़ जड़ दिए।

छात्रा और उसके साथ मौजूद सहेलियां और दूसरे छात्र कुछ समझ पाते, उससे पहले आरोपी ने चाकू निकाला और छात्रा के सिर पर दो वार कर दिए। स्कूल के छात्र चिल्लाते हुए आगे बढ़े तो आरोपी बाइक में बैठा और तीनों फरार हो गए। छात्रा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात के दौरान हमलावर के साथी के पास पिस्टल होने का हल्ला भी उड़ा। पुलिस इसकी सच्चाई पता लगा रही है। 


पुलिस ने हमलावर आर्यन साहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वह तेलीबांधा का रहने वाला है। उसके साथियाें को भी खोजा जा रहा है। गुरुवार देर रात तक उनका पता चला नहीं चला था। हमले की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन चर्चा है कि घायल छात्रा का दो माह पहले अपने क्लास की एक छात्रा से विवाद हुआ था। उसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। आर्यन उसी छात्रा से मिलने आता था। इस वजह से माना जा रहा है कि आर्यन ने इसी कारण हमला किया। हमले के बाद आर्यन को सभी ने पहचान लिया। 

गेट के सामने इंतजार करते रहे आरोपी, छात्रा के बाहर निकलते ही कर दी वारदात

गुरुवार को आर्यन करीब पौने एक बजे अपने दो दोस्तों के साथ स्कूल के बाहर पहुंच गया था। गेट के सामने वह छात्रा का इंतजार कर रहा था। छुट्‌टी के बाद छात्रा अपनी सहेलियों के साथ बातें करते हुए बाहर निकल रही थी। वह जैसे ही गेट के सामने पहुंची, आर्यन उसके सामने आया। उसने छात्रा से कोई बात नहीं की और सीधे तमाचा जड़ दिया। थप्पड़ से छात्रा और उसकी सहेलियां सकपका गईं। गेट पर उस समय खासी भीड़ थी। कई छात्र-छात्राएं बाहर आ रहे थे। उन्होंने जैसे ही आर्यन को तमाचा जड़ते देखा, वे भी हड़बड़ा गए।

छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले कुछ छात्र बीच-बचाव करने आगे बढ़े, लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही आर्यन ने कोई तेज धार वाली चीज निकाली और छात्रा के सिर पर दो वार किए। छात्रा के सिर से खून बहने लगा। खून देखकर छात्रा और उसकी सहेलियां चीखने चिल्लाने लगी। कई छात्र भी चिल्लाकर उनकी ओर दौड़े। कुछ देर के लिए वहां हंगामा खड़ा हो गया। उसके बाद हमलावर ने भागने में देरी नहीं की। उसके साथी बाइक लेकर तैयार थे। आरोपी भागकर उसमें बैठा और तीनों एक ही गाड़ी में फरार हो गए।

छात्रा की जुबानी समझ ही नहीं आया... 
छुट्‌टी होने के बाद मैं अपनी सहेलियों के साथ बाहर आ रही थी। हम लोग क्लास रूम की बातें कर रहे थे। अचानक ही गेट के सामने मुझे आर्यन दिखा। वह तेजी मेरी ओर बढ़ा। मैंने सोचा वह किसी और से मिलने आया होगा। फिर मैं अपनी सहेलियों से बातें करने लगी। एकाएक आर्यन हम लोगों के सामने आ गया। हमने उसकी ओर जैसे ही नजरे उठायीं, उसने मुझे तमाचा मारा। मैं झुंझला गई। मुझे दर्द होने लगा। मेरी सहेलियां भी कुछ समझ नहीं सकी।

हम लोग कुछ कह पाते, उसने तेज धार वाली कोई चीज निकाली और मेरे सिर पर मार दिया। दो बार उसने मुझे मारा और वहां से भाग गया। मेरी आंखों के सामने अंधेरा जैसा छा गया। फिर मेरे सिर से खून बहने लगा। मैं और सब बुरी तरह से डरकर चिल्लाने लगे। मैं वहीं रोड पर बैठकर रोने लगी। फिर मुझे कुछ याद नहीं। कोई मुझे अस्पताल ले गया। मुझे मालूम नहीं आर्यन ने क्यों मारा? पर लगता है मेरा क्लासमेट से झगड़ा हुआ था, आर्यन उसी का बदला लेने आया था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना