छत्तीसगढ़  / दो पेट्रोल पंपों पर लूट; रायपुर में 40 हजार रुपए ले गए, बेमेतरा में कर्मचारी को मारी गोली



X

  • राजधानी के धरसींवा में और फिर बेमेतरा में बदमाशों ने पेट्रोल पंपों को बनाया निशाना 
  • 24 घंटे के दौरान लगातार दो अलग-अलग स्थानों पर वारदात, संदिग्ध हिरातस में 

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2019, 04:42 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में हथियारबंद बदमाशों ने 24 घंटे के दौरान दो पेट्रोल पंपों को निशाना बनाया। राजधानी रायपुर के धरसींवा में जहां बुधवार देर रात 40 हजार रुपए लूट लिए, वहीं बेमेतरा में गुरूवार देर रात नाकामायाब रहने पर बदमाशों ने पंप कर्मचारी को गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज से कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। 

एक ही बाइक पर पहुंचे तीन बदमाश, कट्‌टा दिखाकर धमकाया

  1. जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा के अंबिका पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात करीब 1 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने धावा बोला। उस दौरान पंप पर बने केबिन में कर्मचारी सो रहे थे। तभी एक बदमाश ने केबिन का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुसने का प्रयास करने लगा। तोड़फोड़ के बीच सो रहे कर्मचारियों की नींद खुली तो एक कर्मचारी ने रॉड से बदमाश पर वार कर दिया। इससे बौखलाए बदमाश ने गोली चला दी और भाग निकले। 

  2. इससे ठीक एक रात पहले बुधवार को बदमाशों ने धरसींवा में रायपुर- बिलसपुर रोड गुरु फ्यूल्स को निशाना बनाया। यहां भी एक बाइक पर तीन बदमाश चेहरों पर कपड़ा बांधकर पहुंचे थे। इनमें से दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर कट्‌टा तान दिया। इसके बाद एक बदमाश पंप पर बने केबिन के अंदर घुस गया। वहां कैशियर लीलाधर साहू बैठा था। उसे कट्‌टा दिखाते हुए 40 हजार रुपए लूट लिए और तीनों बदमाश भाग निकले। 

  3. एक ही गैंग पर दोनों वारदातों को अंजाम देने का संदेह

    दोनों ही घटनाओं की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिल गई है। दोनों में ही दिख रहे बदमाशों की संख्या तीन है। कदकाठी भी एक जैसी ही नजर आ रही है। जहां घटनाओं को अंजाम दिया गया वो जगहें एक-दूसरे से ज्यादा दूर नही है। ऐसे में पुलिस को संदेह है कि वारदात में एक ही गैंग के लोग शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ कीजा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना