छत्तीसगढ़ / ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मारी, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत



Seven people dead in Chhatteesgharh
X
Seven people dead in Chhatteesgharh

  • कोंडागांव के दूधगांव के पास हुई घटना, एक की हालत गंभीर
  • तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते वक्त सामने से आ रही बोलेरो को टक्कर मारी

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:59 PM IST

कोंडागांव/जगदलपुर. एनएच 30 में दुधगांव के करीब बोलेरो (सीजी 07 टी 4099) और ट्रक (एमएच 48 एन 5389) की आपस में भिड़ंत होने से बोलेरो मे बैठे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार की रात करीब साढ़े 8 बजे कोंडागांव से 6 किमी दूर स्थित दुधगाव के करीब यह हादसा हुआ। 

 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक और बोलेरो दोनों एक दूसरे चिपक गईं। घटना के बाद राहगीरों की मदद से किसी तरह वाहन से घायलों को निकाला गया। हॉस्पिटल ले जाते वक्त दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। इलाज के दौरान 3 और लोगों की मौत हो गई। बोलेरो में 9 लोग सवार थे।
 
चश्मदीदों के मुताबिक, शाम साढ़े आठ बजे दुधगांव के पास एक वाहन को ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने फरसगांव की तरफ से आ रही बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के साथ ही करीब 8 मीटर तक इसे घसीटते हुए आगे बढ़ गया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। वहीं राहगीरों ने पुलिस और एंबूलेंस को फोन दुर्घटना जानकारी दी और घायलों की मदद में जुट गए।

 

पांच महिला व दो पुरुष की मौत 
मरने वालों में बोलरो चालक सुन्दर, बसन्ती बघेल, ललिता, छाया, लाखेश्वरी, खुशबू समेत दो अन्य शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के हैं। चालक की बॉडी बोलरो में फंस गई, जिसे निकालने के प्रयास देर रात तक जारी रहे। घायलों के मुताबिक यह परिवार बिलासपुर का रहने वाला है, जो फरसगांव में परिचित के यहां से लौट रहे थे। घटना के बाद से एनएच के दोनों ओर लंबा जाम लग गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवागमन शुरू कराया। कोंडागांव कलेक्टर एन टेकम ने बताया कि ''दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 25 हजार रुपए मुआवजा दिया जाएगा। घायल हुए लोगों को नि: शुल्क चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जाएगी।”

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना