दुर्घटना / होली के अगले दिन एसआई ने थाने में मनाई होली, घर लौटने के दौरान सड़क हादसे में मौत



एसआई की क्षतिग्रस्त कार। एसआई की क्षतिग्रस्त कार।
X
एसआई की क्षतिग्रस्त कार।एसआई की क्षतिग्रस्त कार।

  • कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, दुर्घटना में एसआई भरतलाल की मौत हो गई 
  • एक दूसरी दुर्घटना में दंपति घायल हो गए, बच्ची के स्टेयरिंग घुमा देने से हुआ हादसा
     

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2019, 06:45 PM IST

कांकेर.होली के दिन ड्यूटी पर रहने के बाद अगले दिन धमतरी मुख्यालय में थाने में होली खेलने के बाद घर लौट रहे एसआई की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में एसआई की मौत हो गई। दूसरी घटना में नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने निकला परिवार कार हादसे का शिकार हो गया। इसमें कार सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए।

 
कांकेर जिले के चारामा निवासी एसआई भरतलाल गोटी शुक्रवार को धमतरी में होली खेलने के बाद अपनी कार से चरामा लौट रहे थे। जगतरा के पास मरकाटोला मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद कार पलटी जिसमें एसआई भरतलाल फंस गए। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। एसआई के सीने व अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसआई पहले कांकेर एसपी दफ्तर में पदस्थ थे। यहां से 2014 में उनका तबादला धमतरी में हुआ था।


बच्ची ने स्टेयरिंग पकड़ी, पेड़ से टकराई कार
नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने निकला दुर्ग का परिवार भानुप्रतापपुर-अंतागढ के बीच कार हादसे का शिकार हो गया। लोकेश कुर्वे अपने भाई के बच्चे के नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने शुक्रवार को पत्नी व बच्चे के साथ नारायणपुर जाने निकले थे। लोकेश कार चला रहा था। सामने सीट पर पत्नी की गोद में छोटी बच्ची बैठी थी। अंतागढ़ रोड पर अचानक बच्ची गोद से उछली और कार की स्टेयरिंग पकड़ ली। इससे कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए भानुप्रतापपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

COMMENT