--Advertisement--

जगदलपुर / स्ट्रांग रूम परिसर में घुसे युवक के सिर पर कुर्सी से एएसपी ने मारा, भर्ती कराना पड़ा



SP beating  young man in strong room campus
X
SP beating  young man in strong room campus

  • थाने में पूछताछ के दौरान युवकों से की मारपीट

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 01:44 AM IST

जगदलपुर . स्ट्रांग रूम परिसर में लैपटॉप के साथ पकड़े गए तीनों युवकों के साथ कोतवाली थाने में मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है।

 

तीन युवक एक निजी कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। इन युवकों पर बिना अनुमति इस संवेदनशील परिसर में दाखिल होने का आरोप है। गुरुवार रात इन्हें उस समय हिरासत में ले लिया गया था जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इन पर ईवीएम हैक करने का आरोप लगाया। देर रात युवकों को पुलिस थाने लाया गया, जहां इनसे पूछताछ की जाती रही।

 

इधर कोतवाली थाने में युवकों से मारपीट भी की गई है। वायरल वीडियो के मुताबिक कोतवाली में तीनों आरोपियों से एएसपी संजय महादेवा और सीएसपी हेमसागर सिदार पूछताछ कर रहे है। इसी दौरान एएसपी ने कुर्सी उठाकर उमापति तिवारी के सिर पर दे मारी।

 

इससे उमापति का सिर बांई ओर फट गया। इसके बाद सीएसपी ने दूसरे युवक को भी एक थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान कांग्रेस के नेता भी वीडियो में वहां बैठे नजर आ रहे हैं। ये सभी मामला गर्म होता देख वहां से उठकर चले गए। इस संबंध में एएसपी संजय महादेवा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह युवक को समझा रहे थे। जब वे अपनी कुर्सी से उठे तो सामने पड़ी कुर्सी बीच में थी जिसे उन्होंने उठाकर हटाया था। इधर सीएसपी हेमसागर सिदार ने भी किसी तरह की मारपीट से इनकार किया है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..