छत्तीसगढ़ / स्टेट हाईवे 17 घंटे व एनएच 43 पर पांच घंटे का जाम

स्टेट हाईवे पर ट्रक फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। स्टेट हाईवे पर ट्रक फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
X
स्टेट हाईवे पर ट्रक फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।स्टेट हाईवे पर ट्रक फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

  • बारिश के बाद सड़कों पर बने कीचड़ में ट्रकों के फंसने से लगा जाम, दूसरे वाहन चालकों को भी परेशानी

दैनिक भास्कर

Dec 28, 2019, 01:01 AM IST

जशपुरनगर . इन दिनों जशपुर जिले की सड़कें कीचड़ से भर गई हैं। एनएच 43 के साथ-साथ अब ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कें भी जर्जर होने लगी हैं। इन जर्जर सड़काें के कारण जिलेवासियों काे हर दिन परेशानी का सामना करना पड़ता है। जर्जर सड़कों पर प्रतिदिन कहीं ना कहीं वाहनों के फंस जाने से लंबा जाम लग जाता है, जिससे  यात्रियों और राहगीरों को परेशान होना पड़ता है।


कुनकुरी से ओडिशा जाने वाली सड़क पर गुरुवार रात 11 बजे से जाम लग गया था। इसके चलते रात से कई गाडि़यां जाम में फंसी रहीं। बताया जाता है कि गुरुवार रात करीब 11 बजे ओडिशा मार्ग में बन रहे पुलिया के लिए बनाए गए डायवर्सन में एक ट्रक फंस गया था। रात में ट्रक निकालने की कोशिश नाकाम साबित हुई।  जाम में फंसे ट्रक ड्राइवर सुबह का इंतजार करते रहे। इससे मार्ग में दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

डायवर्सन में फंसे ट्रक को दूसरे दिन शुक्रवार की शाम 4 बजे किसी तरह निकाला गया, जिसके बाद ही मार्ग में आवागमन शुरू हो सका। 17 घंटे से झारसुगुड़ा स्टेट हाईवे पर ट्रक फंसने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शुक्रवार की सुबह जाम में फंसे ट्रक चालकों और बस यात्रियों को परेशान होते देख ग्रामीणों ने फंसे हुए ट्रक को निकालने का प्रयास शुरू किया। बहुत प्रयास के बाद ट्रक को निकाला जा सकता। इससे करीब 17 घंटे तक जाम लगा रहा।

तीन ट्रक कीचड़ में फंसे
तपकरा ओडिशा मार्ग के साथ एनएच 43 में लोदाम के पास भी शुक्रवार की सुबह 5 घंटे तक जाम लगा रहा। लोदाम में जाम लगने से जशपुर से झारखंड की ओर जाने वाले वाहनों के पहिए थम गए थे। इन दिनों एनएच 43 लाेदाम की ओर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है और लोदाम की ओर सड़क निर्माण के लिए सड़कों को खोद कर उसमें मुरुम भरने का काम किया जा रहा है। बुधवार की रात और गुरुवार को दिन भर हुई बारिश के कारण सड़कों में भरे गए मुरुम कीचड़ में तब्दिल हो गए। सड़क में कीचड़ होने से शुक्रवार की सुबह 5 बजे लोदाम के पास साइड लेने के चक्कर में तीन ट्रक कीचड़ में फंस गए, जिससे मार्ग में भी जाम लग गया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना