छत्तीसगढ़  / सुकमा मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए थे, नक्सलियाें ने लूटे गए हथियारों के साथ फोटो जारी की

सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए नक्सली। सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए नक्सली।
सुरक्षाबलों से लूटे गए हथियारों की नक्सलियों ने फोटो जारी की। सुरक्षाबलों से लूटे गए हथियारों की नक्सलियों ने फोटो जारी की।
मारे गए नक्सलियों के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में नक्सली हुए शामिल। मारे गए नक्सलियों के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में नक्सली हुए शामिल।
Sukma Encounter; Naxal Release Photos Of Three Naxalites Who Killed Encounter With Chhattisgarh Security Forces
X
सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए नक्सली।सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए नक्सली।
सुरक्षाबलों से लूटे गए हथियारों की नक्सलियों ने फोटो जारी की।सुरक्षाबलों से लूटे गए हथियारों की नक्सलियों ने फोटो जारी की।
मारे गए नक्सलियों के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में नक्सली हुए शामिल।मारे गए नक्सलियों के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में नक्सली हुए शामिल।
Sukma Encounter; Naxal Release Photos Of Three Naxalites Who Killed Encounter With Chhattisgarh Security Forces

  • मिनपा के जंगलाें में 21 मार्च को मुठभेड़ में डीआरजी और एसटीएफ के 17 जवान शहीद हो गए थे
  • नक्सलियों ने पर्चा जारी कर 19 जवानों के मारे जाने और 20 के घायल होने का दावा किया

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 02:34 PM IST

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए 3 नक्सलियों की फोटो नक्लसी संगठन ने जारी की है। इसके साथ ही नक्सलियों ने जवानों से लूटे गए हथियारों की फोटो भी जारी की है। नक्सलियों ने पर्चा जारी कर दावा किया है कि मुठभेड़ के दौरान उन्होंने 19 जवानों को मारा और 20 को घायल किया है। चिंतागुफा क्षेत्र के मिनपा के जंगलों में 21 मार्च को मुठभेड़ में डीआरजी और एसटीएफ के 17 जवान शहीद हो गए थे। 

नक्सलियाें की कथित दक्षिण जोनल कमेटी की ओर से जारी फोटो और पर्चे में बताया गया है कि मारे गए नक्सली सकरू, राजेश और सुक्कू हैं। यह सभी नक्सली बीजापुर जिले के रहने वाले थे। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद थे। दावा किया कि नक्सलियों ने जवानों से 11 एके 47, 2 इंसास राइफल, एक एसएलआर एलएमजी, 2 यूबीजीएल, 1550 सभी प्रकार के कारतूस और 6 यूबीजीएल सेल्स लूटे हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना