छत्तीसगढ़  / जवानों को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों का लगाया 20 किलो आईईडी बरामद, बीडीएस ने किया नष्ट



जवानों ने बरामद आईईडी को नष्ट किया। विस्फोट के चलते सड़क पर बना गड्‌ढा। जवानों ने बरामद आईईडी को नष्ट किया। विस्फोट के चलते सड़क पर बना गड्‌ढा।
X
जवानों ने बरामद आईईडी को नष्ट किया। विस्फोट के चलते सड़क पर बना गड्‌ढा।जवानों ने बरामद आईईडी को नष्ट किया। विस्फोट के चलते सड़क पर बना गड्‌ढा।

  • चिंतागुफा क्षेत्र के तिमेलवाड़ा और पुसवाड़ा के बीच प्लांट किया गया था विस्फोटक
  • सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन की संयुक्त टीम सुबह-सुबह निकली थी सर्चिंग पर 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 04:07 PM IST

दोरनापाल. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले सुकमा में एक बार फिर जवानों ने नक्सलियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया। जवानों काे निशाना बनाने के लिए सड़क के नीचे दबाए गए 20 किलो आईईडी विस्फोटक को जवानों ने शुक्रवार सुबह निकालकर निष्क्रीय किया। बताया जा रहा है कि इतना भारी मात्रा में विस्फोटक बड़े से बड़े वाहन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त करने के लिए पर्याप्त है। 

 

जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ की 150वीं व 74वीं वाहिनी और कोबरा बटालियन के 206 जवान शुक्रवार सुबह संयुक्त रूप से सर्चिंग पर निकले थेे। सर्चिंग के दौरान चिंतागुफा थाना क्षेत्र के तिमेलवाड़ा और पुसवाड़ा के बीच मुख्य मार्ग पर नक्सलियों के द्वारा प्लांट किए गए 20 किलो आईईडी विस्फोटक बरमाद किया। इसके बाद सीआरपीएफ की बीडीएस (बम डिस्पोजल स्क्वॉयड) टीम ने इसे नष्ट कर दिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना