छत्तीसगढ़ / विक्षिप्त युवक ने डंडे से पीट-पीटकर दो बच्चियों को मार डाला; झाड़फूंक कराने लाए थे परिजन

आरोपी पोड़ियाम सोमा आरोपी पोड़ियाम सोमा
वारदात स्थल पर बच्चियों के शव। वारदात स्थल पर बच्चियों के शव।
X
आरोपी पोड़ियाम सोमाआरोपी पोड़ियाम सोमा
वारदात स्थल पर बच्चियों के शव।वारदात स्थल पर बच्चियों के शव।

  • सुकमा के चिंतागुफा क्षेत्र की घटना, झाड़फूंक के दौरान युवक भाग निकला और पीड़ित के घर में घुसा
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, युवक ने इससे पहले दो मवेशियों पर भी हमला कर मार डाला

दैनिक भास्कर

Oct 17, 2019, 02:17 AM IST

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा में बुधवार सुबह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने डंडे से पीट-पीट कर दो बच्चियों की हत्या कर दी। युवक की झाड़फूंक कराने के लिए परिजन गांव में लेकर आए थे, इसी दौरान वह भाग निकला। गांव में एक व्यक्ति के घर में घुस गया और बच्चियों पर हमला कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची चिंतागुफा थाना पुलिस ने तलाश के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पहले दो मवेशियों को भी मार डाला।  

घर में खेल रहीं थीं दोनों बच्चियां, वहीं बैठे थे परिजन भी

जानकारी के मुताबिक, चिंतागुफा क्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह सोमा नामके एक युवक की झाड़फूंक कराने के लिए उसके परिजन लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षप्त था। इलाज के दौरान वह भाग निकला और गांव के एक घर में घुस गया। घर में दो बच्चियां खेल रही थीं। जबकि उनकी मां वहीं थी और अन्य परिजन बाहर की ओर बैठे हुए थे। इसी दौरान पास में पड़े डंडे से युवक ने बच्चों के सिर पर वार कर दिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी। 

बच्चों की सामने हत्या देख चीख पुकार मच गई। लोग भागकर अंदर की ओर पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। परिजनों ने घटना की जानकारी चिंतागुफा थाने में दी। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आगे जैसा होगा, उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस पूरी घटना की एसपी शलभ सिन्हा ने पुष्टि की है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना