विरोध / राजधानी में फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के मॉर्निंग शो रद्द



36 मॉल में विरोध करते कांग्रेसी। 36 मॉल में विरोध करते कांग्रेसी।
X
36 मॉल में विरोध करते कांग्रेसी।36 मॉल में विरोध करते कांग्रेसी।

  • शहर के 36 मॉल के बाहर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
  • पुलिस के हस्तक्षेप के बाद देरी से शुरू की गई थी फिल्म 
     

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 12:54 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में फिल्म के बैन नहीं होने के बावजूद सुबह से यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता मल्टीप्लेक्स के बाहर भारी विरोध कर रहे हैं। पहले शो के दौरान कई मॉल में कार्यकर्ता हॉल के भीतर घुस गए और शोर-शराबा करने लगे। सुरक्षा कारणों को देखते हुए फिलहाल राजधानी मल्टीप्लेक्सेज में सारे शो रद्द कर दिए गए हैं। 


दर्शकों की मांग थी कि शो पूरा किया जाय। उन्होंने टिकट पर पैसे खर्च किए हैं। वहीं कार्यकर्ता शो रुकवाने पर अड़ गए। ऐसे में फिलहाल शो को रद्द करना पड़ा। मल्टीप्लेक्सेज के बाहर पुलिस की तैनाती के बावजूद फिल्म को लेकर बवाल हो रहा है। मल्टीप्लेक्सेज प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों से अस्थाई तौर पर सुबह और दोपहर के शो रद्द किए हैं। सूचना है कि शाम या रात के शो चल सकते हैं। 


एक घंटे देरी से शुरू हुआ शो
राजधानी रायपुर के 36 मॉल में फिल्म को लेकर युवा कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की वजह से 9:30 बजे का शो पुलिस और मॉल मैनेजर के हस्तशेप के बाद 1 घंटे की देरी से 10:30 बजे सुरक्षा के बीच शुरू तो हो सकता। हालांकि कार्यकर्ता अड़े रहे और शो को कैंसिल करना पड़ा।  यह फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल को लेकर है। इसमें मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर ने निभाया है। संजय बारू का किरदार में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना