--Advertisement--

अपराध / असिस्टेंट प्लाटून कमांडर का परिवार सोता रहा, खिड़की से घुसकर जेवर ले उड़े चोर

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 08:21 PM IST


thief stole cash and jewelry in from two houses in Raipur
X
thief stole cash and jewelry in from two houses in Raipur

  • कृषि विभाग के अधिकारी के सूने मकान में भी चोरी, रोशन दान से घुसे चोर
     

रायपुर. शनिवार-रविवार दरम्यानी रात डीडी नगर और कबीर नगर के आधा दर्जन मकानों में चोर घुसे और दो मकानों में चोरी करने में उन्हें कामयाबी भी मिली। चोर वहां से जेवर और कैश ले उड़े।  एक मकान असिस्टेंट प्लाटून कमांडर का था। कमांडर के परिवार को भनक नहीं लगी। सुबह जागने पर उन्हें चोरी का पता चला।  पुलिस कॉलोनी में लगे कैमरे की जांच कर रही है। सोमवार को दिनभर छानबीन के बाद भी चोरों का क्लू नहीं मिला पाया है। 


 पुलिस के मुताबिक डीडी नगर सेक्टर-1 में असिस्टेंट प्लाटून कमांडर नंदू नेटके का मकान है। उनकी पोस्टिंग कांकेर बटालियन में है। डीडीनगर में उनकी पत्नी और बच्चे रहते हैं। रविवार की रात 12 बजे उनकी पत्नी और बच्चे सो गए। चोरी उनके बाजू वाले कमरे में हुई। आलमारी वहीं रखी थी। सुबह उठने पर उन्हें खिड़की टूटी नजर आई। उसके बाद उन्होंने कमरे में देखा। वहां आलमारी खुली थी। फर्श में आलमारी का पूरा सामान बिखरा था। आलमारी में 13 हजार कैश और 80 हजार का जेवर गायब थे। उन्होंने तुरंत इस घटना की सूचना अपने पति को दी। उसके बाद पति के निर्देश पर उन्होंने डीडी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।


परिवार की गैरमौजूदगी में हुई चोरी
 शनिवार-रविवार की रात ही चोर कबीर नगर के सिंचाई विभाग के रिटायर्ड अधिकारी आनंद श्रीवास्तव के घर घुसे। श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ बालाघाट किसी पारिवारिक कार्यक्रम में गए थे। रविवार को सुबह वे घर लौटे। ताला खोलकर भीतर गए, तब उन्हें चोरी का पता चला। चोर आलमारी में रखा कैश और मोबाइल के अलावा लैपटॉप चुराकर ले गए थे। पुलिस के अनुसार चोर मकान के  रोशनदार की जाली तोड़कर भीतर  घुसे। उनके मकान के पिछले हिस्से में दीवार है। उसी में चढ़कर उन्होंने रोशनदार की जाली को तोड़ा।

Astrology
Click to listen..