--Advertisement--

छत्तीसगढ़ / जगदलपुर में स्ट्रॉन्ग रूम परिसर में घुसते मोबाइल कंपनी के तीन कर्मी गिरफ्तार



पुलिस हिरासत में आरोपी। पुलिस हिरासत में आरोपी।
X
पुलिस हिरासत में आरोपी।पुलिस हिरासत में आरोपी।

  • पास में था लैपटाॅप और मोबाइल, पुलिस को पूछताछ में बताया- मोबाइल टावर के मेंटेनेंस के लिए आए थे
  • निगरानी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, कॉलेज में तीन विधानसभाओं के ईवीएम रखे

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 09:41 AM IST

जगदलपुर/रायपुर. धमतरी और बेमेतरा के स्ट्रॉन्ग रूम में लैपटाॅप लेकर घुसने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब जगदलपुर में ऐसा ही विवाद सामने आया है। यहां महिला पॉलिटेक्निक में स्ट्रॉन्ग रूम बना है, कॉलेज परिसर में घुसते एक निजी मोबाइल कंपनी के तीन कर्मचारी उमापति, विजय और सुरज पकड़े गए हैं।

 

रात 9.30 बजे के आसपास 3 लोग कॉलेज परिसर में घूमते हुए देखे गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तीनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस देर रात तक तक तीनों से पूछताछ कर रही थी। कॉलेज में तीन विधानसभाआें के ईवीएम रखे हुए हैं। 

 

शुरू में स्ट्रॉन्ग रूम की निगरानी कर रहे कांग्रेसियों को लगा कि वे निर्वाचन अफसर हैं। फिर भी उन्हें शक हुआ, इसके बाद कांग्रेसियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस तीनों को साथ ले गई। कांग्रेस ने इस मामले में आरोप लगाया कि स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा से खिलवाड़ किया जा रहा है। चुनाव हारने के डर से भाजपा जीत के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

स्ट्रॉन्ग रूम की 3 लेयर की सुरक्षा है। बिना अधिकार पत्र कॉलेज परिसर में रिलायंस कंपनी के 2 कर्मी घुसे थे, इसलिए गेट पर तैनात दो लोगों को निलंबित किया है। हालांकि कर्मियों ने रजिस्टर में एंट्री की थी। वे खुले मैदान में मोबाइल टॉवर मेंटेनेंस का काम कर रहे थे। कांग्रेसियों ने उनके पास लैपटॉप देख टैंपरिंग का आरोप लगाया है। - डॉ. अय्याज तंबोली, कलेक्टर, जगदलपुर

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..