रायपुर / चोरी छिपाने सास व दो सालों की हत्या के बाद शवों को जला दिया



Three people killed to hide the theft
X
Three people killed to hide the theft

  • उरला के बाना गांव की घटना, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
  • आरोपी ने अपनी सास के खाते से सवा लाख रुपए निकाल लिए थे

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 07:11 AM IST

रायपुर. उरला के बाना गांव में दामाद चंद्रकांत निषाद ने सौतेली सास दुलोरिन निषाद और साले सोनू व संजय की हत्या कर दी। आरोपी ने लकड़ी की बल्ली से पीट-पीटकर तीनों को मारा। उसके बाद तीनों के शव को जला दिया। आरोपी ने अपनी सास के खाते से सवा लाख रुपए निकाल लिए थे। उसे अपनी चोरी पकड़े जाने का शक था। वह सास के चरित्र पर भी शक करता था। देर रात आरोपी चंद्रकांत ने हत्या कबूल कर ली है। इधर तिहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी फैली हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी आनन-फानन में वहां पहुंचे थे।

 

पुलिस के मुताबिक बाना में दुलोरिन निषाद (38) अपने दो बेटों सोनू (11) और संजय (9) के साथ रहती थी। वह पीडब्ल्यूडी में दैनिक वेतनभोगी थी। घर के काम के लिए वह अपने दामाद चंद्रकांत को बुलाया करती थी। बुधवार को भी उसने अपने दामाद को बुलाया। वह सवा लाख चोरी की रिपोर्ट कराने के लिए थाना जाना चाहती थी, लेकिन चंद्रकांत ने उसे जाने नहीं दिया। वह उसे गुमराह करने लगा, क्योंकि पैसा उसी ने निकाला था। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि संजय और साेनू के सोने के बाद चंद्रकांत शराब लेकर आया। अपनी सास के साथ बैठकर शराब पीने लगा। इसी दौरान दुलोरिन को किसी का कॉल आया और वह बातचीत करने लगी। फिर वापस आकर चंद्रकांत के पास बैठ गई।
 

चंद्रकांत ने अनजान व्यक्ति से बातचीत पर आपत्ति की। इसी बात पर उनके बीच विवाद हो गया। झगड़े के दौरान चंद्रकांत ने पास में रखी बल्ली उठाई और दुलोरिन के सिर पर मारा। वह वहीं चित हो गई। वह लगातार उस पर हमला करता रहा। दुलोरिन की आवाज सुनकर दोनों बच्चे जाग गए। उसने दोनों की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके बाद घटना को हादसा बनाने के लिए मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। कमरे को भी जला दिया। उसके बाद घर से निकलकर दोस्त के पास गया। उसके साथ शराब पी। फिर रिश्तेदार के घर गया और वहां भोजन किया। इस तरह वह रातभर दूसरों के साथ रहा, ताकि कोई उस पर शक न करें। वह गुरुवार तड़के 5 बजे घर गया और हत्या की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक मृतका दुलोरिन के पति की पहली पत्नी के चार बेटियां है। उसकी दूसरी बेटी का पति चंद्रकांत है, जो दुलोरिन का काम करता था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना