छत्तीसगढ़ / जगदलपुर में ट्रक की टक्कर से तीन युवकों की मौत, बस की डिग्गी में सामान रखने के दौरान हुआ हादसा

ट्रक ने तीन युवकों को कुचलते हुए बस को पीछे से टक्कर मारी। इसके चलते बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक ने तीन युवकों को कुचलते हुए बस को पीछे से टक्कर मारी। इसके चलते बस भी क्षतिग्रस्त हो गई।
X
ट्रक ने तीन युवकों को कुचलते हुए बस को पीछे से टक्कर मारी। इसके चलते बस भी क्षतिग्रस्त हो गई।ट्रक ने तीन युवकों को कुचलते हुए बस को पीछे से टक्कर मारी। इसके चलते बस भी क्षतिग्रस्त हो गई।

  • परपा क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 पर देर रात हुआ हादसा, रायपुर आने वाली बस में रख रहे थे सामान 
  • पीछे से आए ट्रक ने तीनों युवकों को कुचलते हुए बस को मारी टक्कर, भाग रहे चालक को भीड़ ने पकड़ा

दैनिक भास्कर

Mar 09, 2020, 10:36 AM IST

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रविवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने तीन युवकों को कुचल दिया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक रायपुर जाने वाली बस की डिग्गी में सामान रख रहे थे। हादसे के बाद आगे जाकर ट्रक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे रुक गई। इसके बाद चालक उतरकर भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना परपा क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 पर हुई है। 


जानकारी के मुताबिक, परपा थाने के पास ही रविवार देर रात करीब 12.15 बजे रायपुर जाने वाली बस रुकी हुई थी। बस की पीछे की डिग्गी में तीन युवक सामान रख रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचलते हुए बस को टक्कर मार दी। बस से टक्कर लगने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और आगे जाकर रुक गया।

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है। मारे गए युवकों के बारे में पता चला है कि वे बलोदाबाजार के रहने वाले थे, जबकि एक युवक बस का ही हेल्पर था। फिलहाल तीनों युवकों के नाम और पते अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं। पुलिस युवकों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना