• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • In the tick talk, color was put on the face to make the video, the crew member made the photo viral and told the murder, police kept searching the dead body for 3 hours

भिलाई / टिक-टॉक में वीडियो बनाने चेहरे पर लगाया रंग, क्रू मेंबर ने फोटो वायरल कर बताया हो गई हत्या, 3 घंटे तक पुलिस ढूंढती रही शव

यही फोटो वायरल हुआ था। यही फोटो वायरल हुआ था।
X
यही फोटो वायरल हुआ था।यही फोटो वायरल हुआ था।

  • जयंती स्टेडियम के पास मर्डर की थीम पर टिकटॉक वीडियो बना रही थी टीम, तभी फोटो वायरल
  • पुलिस युवक को थाने लेकर आई और पूछताछ करने के बाद प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की

दैनिक भास्कर

Feb 07, 2020, 05:59 AM IST

भिलाई. जयंती स्टेडियम के आसपास युवक का शव मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह कई वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गई।  सूचना मिलते ही पुलिस बल शव की तलाश में स्टेडियम के आसपास छानबीन करने पहुंच गई। करीब तीन घंटे बाद युवक की पहचान हो पाई। शिनाख्त होने पर पुलिस युवक के घर पहुंची तो वह आराम से सोता मिला। युवक को सकुशल घर में पाकर पुलिस की जान में जान लौटी। पुलिस उसे थाने लेकर आई और पूछताछ करने के बाद प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की। पुलिस ने से-5 के डी.गोविंद राव पिता सत्यनाराण राव (26) के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है। टीआई ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे शव मिलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने फोटो की पहचान सेक्टर-5 के युवक से की। पुलिस की टीम वहां पहुंची तो गोविंद सो रहा था। उसने बताया कि वीडियो बनाने के लिए चेहरे पर रंग लगाया था। 

फोटो में युवक के माथे से खून बहते दिख रहा था
युवक के माथे से खून बह रहा था। इससे लग रहा था कि देर रात उसके साथ कोई अनहोनी हुई है। जिसमें उसकी जान चली गई है। शव की तलाश और युवक की पहचान के लिए तीन अलग-अलग पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। करीब 10 बजे पता चला कि युवक सेक्टर-5 का निवासी है। अक्सर युवक बुलेट से घूमता है।  

बिना अनुमति के वीडियो बनाने वाले पर कार्रवाई
टीआई के मुताबिक, यह सुनिश्चित किया गया है कि आगे से टिकटॉक, वेब सीरिज या प्राइवेट वीडियो बनाने वाले बिना अनुमति या सूचना के क्षेत्र में शूटिंग करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी तरह युवक-युवतियां बिना थाने में सूचना दिए वीडियो शूट करते रहते है। बिना अनुमति शूटिंग करते पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

टिकटॉक और वेब सीरीज का एक्टर है युवक 
पुलिस शिनाख्त करने के बाद गोविंद को पूछताछ के लिए थाने ले आई। उसने बताया कि वह टिक टॉक और वेब सीरीज में एक्टिंग करता है। तीन दिन पहले भी उसने वेब सीरीज के लिए छात्रों के एक ग्रुप के लिए एक्टिंग की थी। गुरुवार को उसे दूसरे ग्रुप ने एक्टिंग के लिए बुलाया था। स्क्रिप्ट के मुताबिक उसे जो रोल दिया गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना