जगदलपुर / खेलने वक्त पैरावट में आग लगने से दो सगे भाई 90 प्रतिशत झुलसे, दूसरे दिन इलाज के दौरान मौत

घर के पास रखे पैरावट में खेलने के दौरान घटना होना बताया जा रहा। घर के पास रखे पैरावट में खेलने के दौरान घटना होना बताया जा रहा।
X
घर के पास रखे पैरावट में खेलने के दौरान घटना होना बताया जा रहा।घर के पास रखे पैरावट में खेलने के दौरान घटना होना बताया जा रहा।

  • भानपुरी क्षेत्र के डिमरापाल में मंगलवार को हुआ हादसा, बुधवार सुबह दोनों बच्चों ने दम तोड़ा
  • नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज लाए गए थे दोनों बच्चे, आग लगने का कारण पता नहीं

दैनिक भास्कर

Jan 29, 2020, 03:24 PM IST

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में मंगलवार दोपहर खेलते वक्त पैरावट में आग लगने से झुलसे दोनों बच्चों की  बुधवार सुबह मौत हो गई। दोनों बच्चे आपस में सगे भाई थे। डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चों को 90 फीसदी जली हालत में डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। 

आंगनबाड़ी जाने के लिए निकले थे, खेलने चले गए

भानपुरी क्षेत्र के टिकनपाल ग्राम पंतायत के आश्रित मोहल्ला पुजारी पारा निवासी भरत (3) और मधुसूदन (4) भाई मंगलवार दोपहर को आंगनबाड़ी जाने के लिए घर से निकले थे। इस दौरान वे घर के पास रखे पैरावट में ही खेलने लग गए। इसी बीच अचानक पैरावट में आग लग गई। इस पर बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को पैरावट से बाहर निकाला गया।

इस दौरान बच्चे गंभीर रूप से झुलस चुके थे। परिजन और स्थानीय लोग बच्चों को नजदीक के अस्पताल ले गए, वहां से उन्हें डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान बुधवार सुबह दोनों बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे 90 फीसदी जली हालत में अस्पताल लाए गए थे। सूचना मिलने पर डिमरापााल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी पैरावट में आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना