पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना पीड़ित के भाई ने पहचान उजागर होने पर जताई आपत्ति, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर एम्स में पीड़ित युवती को डॉक्टरी निगरानी में रखा गया है।
  • युवक ने कहा है कि लोग सोशल मीडिया पर बहन की फोटो शेयर कर रहे हैं, हमारी प्रायवेसी भंग किया जा रहा है
  • सरकार ने भी साफ किया है कि कोरोना को लेकर कोई भी भ्रामक जानकारी साझा न करें, अन्यथा कर्रवाई की जाएगी

रायपुर. कोरोना पीड़ित युवती के भाई ने पहचान उजागर होने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। युवक ने कहा है कि लोग सोशल मीडिया पर बहन की फोटो शेयर कर रहे हैं। हमारी प्रायवेसी भंग किया जा रहा है। यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा है कि16 मार्च को मेरी बहन लंदन से भारत आई। हमने उसे दादा-दादी के पैर तक छूने नहीं दिया। इसके बाद 17 मार्च को हम एम्स गए वहां डॉक्टरों ने कह दिया आपको टेस्ट करवाने की जरूरत नहीं है। फिर भी टेस्ट करवाया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
युवती की पहचान उजागर होन के मामले में शहर की सिविल लाइंस पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू की है। सरकार ने भी साफ किया है कि कोरोना को लेकर कोई भी भ्रामक जानकारी साझा न करें, अन्यथा कर्रवाई की जाएगी। 

पुलिस पता करेगी कौन विदेश से आया 
डीजीपी डीएम अवस्थी ने कोरोनावायरस को लेकर सभी एसपी को निर्देशित किया है। उन्होंने कहा है कि राज्य के हर जिले में संचालित ट्रेवल्स कम्पनी/एजेंट से 1 मार्च 2020 के बाद विदेश यात्रा करने वाले या विदेश से छत्तीसगढ़ राज्य वापस आने वाले सभी व्यक्तियों की सूची तैयार करें जिसमें उनके नाम, पता, मोबाइल नं. एवं यात्रा विवरण का उल्लेख हो। इसके बाद लोगों की जांच करवाई जाएगी। साथ ही डीजीपी ने ब्रीद एनालाइजर का उपयोग रोकने के निर्देश भी दिए  हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें