छत्तीसगढ़ / हाथी के हमले में बुजुर्ग की मौत के बाद ग्रामीणों को समझाइश देकर वापस लौट रहे जनपद अध्यक्ष को हाथियों ने घेरा



When the elephants surrounded the district president ran away from the car
X
When the elephants surrounded the district president ran away from the car

  • हाथियों पर जैसे ही कार की लाइट पड़ी वे जोर-जोर से चिंघाड़ने लगे
  • जनपद अध्यक्ष ने किसी तरह पेड़ की आड़ लेकर और खेत में लेटकर जान बचाई

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2019, 08:02 AM IST

महासमुंद . कुकराडीह में हाथी के हमले से शनिवार को बुजुर्ग की मौत के बाद ग्रामीणों को समझाइश देकर वापस लौट रहे जनपद अध्यक्ष धरमदास महिलांग का सामना 17 हाथियों के दल से हो गया। हाथियों पर जैसे ही कार की लाइट पड़ी वे जोर-जोर से चिंघाड़ने लगे। जनपद अध्यक्ष ने किसी तरह पेड़ की आड़ लेकर और खेत में लेटकर जान बचाई। उन्हें वन विभाग की टीम ने गांव पहुंचाया। 


शनिवार दोपहर में कुकराडीह में दंतैल ने एक वृद्ध को कुचलकर मार डाला था। इसके चलते ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे और माहौल गरमाया था। इधर, घटना की सूचना पाकर महासमुंद जनपद पंचायत अध्यक्ष धरमदास महिलांग भी घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने यहां माहौल को शांत कराया और अपनी कार से वापस कुकराडीह से जोबा जाने वाले शार्टकट रास्ते से गृहग्राम जोबा जा रहे थे। गांव से कुछ ही दूरी पर उनका सामना हाथियों के दल से हो गया।

 

साइकिल सवार ग्रामीण ने भी भागकर बचाई जान : ग्राम जोबा के जगत राम साहू साइकिल से भोरिंग जा रहे थे। तभी उनका सामना हाथियों से हो गया। जैसे-तैसे वह साइकिल छोड़कर जान बचाकर भाग िनकले। हाथियों ने साइकिल को पैरों से रौंदकर चकनाचूर कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना