छत्तीसगढ़ / महिला और 3 साल के बच्चे की हत्या कर पत्थर से कुचला चेहरा, फिर जला दिए शव

X

  • रायपुर के माना इलाके के गांव नकटी में सूनसान इलाके में मिले दोनों के शव
  • महिला और बच्चे की शिनाख्त नहीं, पास ही शराब की खाली बोतलें भी मिली

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 05:54 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोमवार को बंद पड़ी एक राइल मिल के पास खाली मैदान में एक महिला और बच्चे का अधजला शव मिला है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शवों के चेहरों को पत्थर से भी कुचला और फिर आग लगा दी। महिला की उम्र करीब 30 साल और बच्चे की उम्र 3 साल के आसपास है। पूरी घटना माना थाना क्षेत्र के नकटी गांव की है। 

जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने सुबह महिला और बच्चे का अधजला शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। डबल मर्डर और महिला व बच्चे का शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई। स्थानीय थाना पुलिस के साथ ही मौके पर एसएसपी आरिफ शेख व अन्य अधिकारी पहुंच गए। मौके पर फारेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। शवों के पास ही पुलिस को टूटी चूड़ियां और शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। 

माना थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो सकी है। इस संबंध में अभी जानकारी जुटा रहे हैं। आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। महिला और बच्चे की हत्या की गई है। दोनों के गले पर धारदार हथियार से हमला करके चेहरे को बिगाड़ा गया और जलाया गया। महिला की उम्र करीब 30 और बच्चे की उम्र लगभग 3 साल बताई गई है। 
 

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना