आत्महत्या / रेलवे स्टेशन पर एक युवक ट्रेन के सामने कूदा, दूसरे ने हाई टेंशन तार पकड़ा



हाईटेंशन तार की चपेट में आए युवक को नीचे उतारते कर्मचारी हाईटेंशन तार की चपेट में आए युवक को नीचे उतारते कर्मचारी
X
हाईटेंशन तार की चपेट में आए युवक को नीचे उतारते कर्मचारीहाईटेंशन तार की चपेट में आए युवक को नीचे उतारते कर्मचारी

  • रायपुर रेलवे स्टेशन पर दो युवकों ने किया खुदकुशी का प्रयास, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
  • गंभीर रूप से झुलसे युवक को मेकाहारा में कराया गया भर्ती, दोनों युवकों की अभी नहीं हो सकी पहचान

Dainik Bhaskar

May 13, 2019, 02:02 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन पर सोमवार दोपहर दो युवकों ने आत्महत्या का प्रयास किया। प्लेटफार्म नंबर एक पर जहां एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, वहीं दूसरे युवक ने पासिंग ओवर ब्रिज से छलांग लगाकर हाईटेंशन वायर पकड़ लिया। इसके चलते वो गंभीर रूप से झुलस गया है। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने मृत युवक के शव को जहां मोर्चरी में भिजवा दिया, वहीं घायल युवक को उपचार के लिए मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। दोनों युवकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। 

 

जानकारी के मुताबिक, दोनों घटनाएं सोमवार को प्लेटफार्म नंबर एक पर महज कुछ समय के अंतराल पर ही हुई हैं। दोपहर करीब 12.30 बजे एक व्यक्ति ने प्लेटफार्म नंबर 1 पर बने पासिंग ब्रिज से नीचे छलांग लगा दी। कूदते समय उसने वहां से गुजर रही हाईटेंशन लाइन नंबर 4 को पकड़ लिया। इसके बाद तेज झटके के साथ युवक बुरी तरह से झुलस गया। हादसे के सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंची और युवक को किसी तरह नीचे उतारा गया। 

 

अभी पुलिस युवक को बचाने के प्रयास में लगी ही थी कि इसी दौरान एक अन्य युवक ने प्लेटफार्म नंबर 1 पर आई पुरी-दुर्ग इंटरसिटी के सामने छलांग लगा दी। इसके चलते युवक के दो टुकड़े हो गए और उसकी वहीं मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल को मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। प्लेटफार्म पर दो घटनाएं एक साथ होते देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। वहीं उनके साथ आए बच्चे भी दहशत में आ गए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना